Neha Malik की बोल्डनेस ने दी हर हसीना को मात, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कोई नहीं रोक सकता

Neha Malik की बोल्डनेस ने दी हर हसीना को मात, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कोई नहीं रोक सकता

प्रेषित समय :12:08:21 PM / Sun, Dec 18th, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने काम के साथ-साथ अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्डनेस से कहर ढाती हुई नजर आती हैं.नेहा मलिक अक्सर म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट ने नेहा के सभी चाहनेवालों का ध्यान एक बार फिर से अपनी ओर खींच लिया है.

एक्ट्रेस की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरें नेहा मलिक का ग्लैमरस अंदाज हर किसी के पसीने छड़ाता हुआ नजर आ रहा है.हर बार की तरह नेहा इन फोटोज में भी बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए सिल्वर सेटिन सिल्क ड्रेस को चुना है. जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं.

नेहा मलिक ने ड्रेस में स्लीव्स की जगह पतली गोल्डन चेन नजर आ रही हैं. न्यूज मेकअर और कर्ली चोटी बनाकर एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा लिए हैं. इसके अलावा नेहा ने कानों में राउंड गोल्डन इयररिंग्स कैरी किए हैं. वायरल हो रहे इस फोटोशूट में एक्ट्रेस तरह-तरह के पोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply