सिर्फ 37,500 रुपये में घूमिए राजस्थान, आईआरसीटीसी लेकर आया खास पैकेज

सिर्फ 37,500 रुपये में घूमिए राजस्थान, आईआरसीटीसी लेकर आया खास पैकेज

प्रेषित समय :09:04:59 AM / Sun, Dec 18th, 2022

आप अगर अपने परिवार के साथ जनवरी में राजस्थान घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए शानदार ऑफर है. दरअसल, भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी आईआरसीटीसी एक जबरदस्त मौका लेकर आया है. इस पैकेज के जरिए आपको जयपुर, पुष्कर, उदयपुर, जोधपुर, रणकपुर, जूनागढ़, बीकानेर और जैसलमेर घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज की शुरुआत भोपाल से होगी. ये एयर टूर पैकेज 24 जनवरी, 2023 से शुरू हो रहा है. आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का नाम रॉयल राजस्थान एक्स भोपाल रखा हुआ है. ये पैकेज 9 रात और 10 दिन का है. आईआरसीटीसी ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है.

टूर पैकेज की मुख्य बातें
पैकेज का नाम-
Royal Rajasthan Ex Bhopal (WBA054)
डेस्टिनेशन कवर- जयपुर, पुष्कर, उदयपुर, जोधपुर, रणकपुर, जूनागढ़, बीकानेर और जैसलमेर
टूर की अवधि- 10 दिन/9 रात
क्लास- डीलक्स
मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रैवल मोड- फ्लाइट
प्रस्थान तारीख- 24 जनवरी, 2023
प्रस्थान का समय- भोपाल एयरपोर्ट 17:20 अपराह्न

मिलेंगी यह सर्विस- पैकेज की शुरुआत 35,500 रुपये प्रति व्यक्ति से होगी. इसमें आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट टिकट मिलेगी और ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा. अगर अकेले सफर करते हैं तो आपको 57,100 रुपये चुकाने होंगे. अगर 2 लोग टूर पैकेज लेते हैं तो 39,900 रुपये प्रति व्यक्ति चार्ज देना होगा. 3 लोगों के लिए 35,500 रुपये देने होंगे. इस कॉस्ट में आपकी फ्लाइट, होटल के ठहरने, नाश्ते और लोकल ट्रांसपोर्ट का खर्च शामिल है.

कैसे करा सकते हैं बुकिंग- इस एयर टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply