फिल्म टाइटैनिक को रिलीज हुए 25 साल, केट विंसलेट ने किये दिलचस्प खुलासे

फिल्म टाइटैनिक को रिलीज हुए 25 साल, केट विंसलेट ने किये दिलचस्प खुलासे

प्रेषित समय :09:10:10 AM / Tue, Dec 20th, 2022

जेम्स कैमरून की आइकॉनिक फिल्म ‘टाइटैनिक’ को रिलीज हुए आज 25 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स -ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और आज भी इस फिल्म का जादू कायम है. इस फिल्म में लीड रोल अदा कर चुकी केट विंसलेट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस फिल्म और अपने किरदार से जुड़े दिलचस्प खुलासे किए हैं. केट विंसलेट के मुताबिक फिल्म में उनके द्वारा अदा किए गए ‘रोज’ के किरदार पर लोगों ने अलग-अलग प्रकार की टिप्पणी की थी.

‘हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड’ पॉडकास्ट में हिस्सा लेने के दौरान केट ने फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौर को याद किया. वह बताती हैं कि उस वक्त वह अपने करियर की शुरुआत ही कर रही थीं, लेकिन मीडिया और लोगों ने उनके किरदार और व्यक्तिगत जीवन के बारे में तरह-तरह की टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से वह काफी निराश हो गई थीं. उनके मुताबिक फिल्म के लिए उन्हें काफी बॉडी-शेम किया गया था.

केट विंसलेट कहती हैं “जाहिर तौर पर, मैं बहुत मोटी थी. क्या यह कहना भयानक नहीं है? वह लोग मेरे साथ इतने बुरे क्यों थे? अगर मैं समय को पीछे मोड़ पाती तो मैं अपनी आवाज को बिल्कुल अलग तरीके से उठाती. मैं पत्रकारों से कहती कि आप मेरे साथ ऐसा व्यवहार करने की हिम्मत बिल्कुल मत करिएगा. मैं उनके हर सवाल का मुंहतोड़ जवाब देती.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply