सड़क हादसे मेें बाल-बाल बचे दुष्यंत चौटाला, कोहरे के कारण आपस टकराई काफिले की गाडिय़ां

सड़क हादसे मेें बाल-बाल बचे दुष्यंत चौटाला, कोहरे के कारण आपस टकराई काफिले की गाडिय़ां

प्रेषित समय :10:31:12 AM / Tue, Dec 20th, 2022

चंडीगढ़. हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सड़क हादसे में उस समय बाल-बाल बच गये, जब घने कोहरे के कारण उनके काफिले में शामिल गाडिय़ां आपस में गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में दुष्यंत चौटाला बाल-बाल बच गए हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है. 

जानकारी के अनुसार ये हादसा हिसार से सिरसा जाते वक्त देर रात अग्रोहा के नजदीक उस समय हुआ, जब काफिले में चल रही पुलिस की बोलेरो के अचानक ब्रेक लगाने के कारण काफिले की गाड़ी टकरा गई. इस हादसे में काफिले में सवार पुलिस के कमांडो को चोट लगी है.

वहीं इससे पहले सोमवार को ही अनिल विज भी सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार को कहा कि केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उनके सरकारी वाहन का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया और वह बाल-बाल बच गए. घटना उस समय हुई जब विज पार्टी की एक बैठक में शामिल होने के लिए अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे.

विज ने ट्वीट किया, अंबाला कैंट से गुरुग्राम जाने के दौरान चमत्कारिक रूप से बच गया, जब केएमपी रोड पर मेरे सरकारी वाहन मर्सिडीज बेंज इंड ई200 के शॉकर के दो टुकड़े हो गए. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने कार और टूटे हुए हिस्से की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. विज ने बताया कि जब कार कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर चल रही थी, तो अचानक शॉक एब्जॉर्बर टूट गया. अंबाला कैंट से विधायक विज ने कहा कि सौभाग्य से घटना के समय कार धीमी गति से चल रही थी.

अनिल विज ने कहा कि चालक की तरफ का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया. इसके बाद चालक कार को वर्कशॉप ले गया. उन्होंने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ. विज ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने पार्टी नेता घनश्याम सराफ की कार से यात्रा की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान: प्रदेश में बनेगा पुजारी और पुरोहित कल्याण बोर्ड

हजारों किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर फिर जुटे, आंदोलन के दौरान मृत किसानों के मुआवजे की मांग

हरियाणा : अंबाला नहर में कार गिरी, डूबने से एक परिवार के चार की मौत

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने नाबालिग पीड़िता को गर्भ गिराने की दी मंजूरी, कहा- रेप से पैदा बच्चा अपराध की याद दिलाएगा

Leave a Reply