अर्जेंटीना की जीत पर केरल में होटल मालिक ने बांट दी 1500 प्लेट बिरयानी

अर्जेंटीना की जीत पर केरल में होटल मालिक ने बांट दी 1500 प्लेट बिरयानी

प्रेषित समय :10:38:12 AM / Tue, Dec 20th, 2022

त्रिशूर (केरल). केरल में एक होटल के मालिक ने फुटबॉल विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले अर्जेंटीना के जीतने पर 1,500 प्लेट बिरयानी मुफ्त बांटने का वादा किया था. अर्जेंटीना की टीम जैसे ही जीती तो उसने अपने वादे को पूरा कर दिखाया. उसने बिरयानी बांटनी शुरू की तो लोग कतार लगाकर खड़े हो गए.

दरअसल, केरल के त्रिशूर जिले के पल्लीमूला इलाके में रॉकलैंड होटल के मालिक शिबू अर्जेंटीना के कट्टर प्रशंसक हैं. उन्होंने अर्जेंटीना की जीत पर 1,000 प्लेट बिरयानी वितरित करने का वादा किया था. हालांकि, फ्रांस पर अर्जेंटीना की जीत के एक दिन बाद सोमवार को उम्मीद से अधिक लोग उनके होटल के बाहर कतार लगाकर खड़े हो गए. शिबू अपनी बात से पीछे नहीं हटे और उन्होंने न केवल अपना वादा पूरा किया मुफ्त बिरयानी की प्लेटों की संख्या 500 और बढ़ा दी.

शिबू ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि सुबह इतनी जल्दी ही इतनी भारी भीड़ जमा हो जाएगी.” यह पूछे जाने पर कि क्या वह उन्हें खिला पाएंगे तो शिबू ने कहा, “मैंने मुफ्त बिरयानी की प्लेटों की संख्या 500 और बढ़ा दी है.” वहां मौजूद कांग्रेस के विधायक शफी परंबिल ने संवाददाताओं से कहा कि अर्जेंटीना के प्रशंसक पिछले 36 साल से इस जीत का इंतजार कर रहे थे.

उन्होंने कहा, “36 साल का लंबा इंतजार खत्म हुआ. मेस्सी की जितनी उम्र है, उससे ज्यादा साल से हम इसका इंतजार कर रहे थे. अर्जेंटीना जब हारी, तब भी हम उनके समर्थक थे और अब जीतने पर भी हम उसके प्रशंसक हैं. शिबू ने भी ऐसी ही बात कही. उन्होंने कहा कि वह मुफ्त में स्वादिष्ट व्यंजन देकर तीन दशक से अधिक लंबे इंतजार के अंत का जश्न मना रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं मुफ्त में बिरयानी बांटकर खुशियां साझा कर रहा हूं.”
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply