यूपी में बसपा को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष, मायावती ने विश्वनाथ पाल को सौंपी जिम्मेदारी

यूपी में बसपा को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष, मायावती ने विश्वनाथ पाल को सौंपी जिम्मेदारी

प्रेषित समय :09:14:56 AM / Wed, Dec 21st, 2022

लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी है. मायावती ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अयोध्या निवासी विश्वनाथ पाल को मायावती ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. विश्वनाथ पाल अयोध्या मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी भी रहे हैं. मायावती ने उम्मीद जताई है कि विश्वनाथ पाल के नेतृत्व में पार्टी आगामी चुनावों में सफलता अर्जित करेगी.

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, ” वर्तमान राजनीतिक हालात को मद्देनजर रखते हुए बीएसपी, यूपी स्टेट संगठन में किए गए परिवर्तन के तहत विश्वनाथ पाल, मूल निवासी ज़िला अयोध्या को बीएसपी यूपी स्टेट का नया प्रदेश अध्यक्ष बनायेे जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. विश्वनाथ पाल, बीएसपी के पुराने, मिशनरी कर्मठ व वफादार कार्यकर्ता हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि वे विशेषकर अति-पिछड़ी जातियों को बीएसपी से जोड़कर, पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में पूरे जी-जान से काम करके सफलता जरूर अर्जित करेंगे.”

भीम राजभर को बिहार का कोआर्डिनेटर बनाया
मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भीम राजभर को बिहार का नया कोआर्डिनेटर बनाया गया है, उन्होंने लिखा, “हालांकि विश्वनाथ पाल से पहले भीम राजभर ने भी बीएसपी यूपी स्टेट अध्यक्ष के पद पर रहकर, पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी व वफादारी से कार्य किया है, जिनकी पार्टी आभारी है तथा इनको अब पार्टी ने बिहार प्रदेश का कोआर्डिनेटर बना दिया है.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply