मंगेतर के साथ मेगन फॉक्स की डिनर डेट, मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

मंगेतर के साथ मेगन फॉक्स की डिनर डेट, मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

प्रेषित समय :09:12:16 AM / Thu, Dec 22nd, 2022

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर कपल को लॉस एंजिल्स में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान 36 की मेगन फॉक्स पेल ग्रीन टॉप के साथ सिल्वर शिमरी मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड नजर आईं। इस लुक को उन्होंने पिंक श्रग के साथ टीम अप किया। स्किनफिट टॉप में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इस लुक को मेगन ने पिंक सैंडल के साथ कंप्लीट किया और हाथ में खूबसूरत सा पर्स कैरी किया।

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिखीं। वहीं उनके मंगेतर मशीन व्हाइट आउटफिट के ऊपर से मैचिंग फरी जैकेट में काफी कूल लगे। तस्वीरों में एक साथ कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। बता दें, मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाकात स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने 11 जनवरी को सगाई की थी, जिसके बाद से दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply