रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दिखीं फियरलेस

रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दिखीं फियरलेस

प्रेषित समय :09:55:31 AM / Fri, Dec 23rd, 2022

रश्मि देसाई नए फोटोशूट में बेहद बोल्ड और कॉन्फिडेंट दिख रही हैं. एक्ट्रेस की पिक्चर्स पर लोगों के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. कोई उन्हें पताका बता रहा है किसी को वे फायर और आफत लग रही हैं. तमाम लोगों को अभिनेत्री बोल्ड लुक में भी क्यूट नजर आ रही हैं जबकि एक यूजर ने तो सीधा उन्हें डेट पर ले जाने की बात कह डाली. चूंकि उन्होंने फियरलेस और कॉन्फिडेंट बताया है, जो कि आप पिक्चर्स के कैप्शन में भी पढ़ सकते हैं.

रश्मि देसाई के इस अंदाज को देख भोजपुरी एक्ट्रेस से एक यूजर ने डेट के लिए अप्रोच किया है. रश्मि देसाई ने क्रॉस टॉप वाले जंपसूट में अपने एक्ट्राऑर्डिनरी मॉडर्न लुक को दर्शाया है. पिक्चर्स में एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन और अलग- अलग पोज से भी लोगों को आकर्षित कर रही हैं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की इस ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं और ये पिक्चर्स उन्होंने दीपिका पादुकोण के समर्थन में बयान देने के बाद पोस्ट की हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने एक बयान में दीपिका और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, 'यह महज एक फिल्म है, ये शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बारे में किसी प्रकार का कोई मसाला नहीं है. इस फिल्म के गाने में उन्होंने बतौर कलाकार अपनी भूमिका निभाई है. मैंने कभी भी दीपिका पादुकोण को इस अंदाज में नहीं देखा है. लेकिन उन्होंने अपने किरदार के लिए इन चैलेंजेस का सामना किया. हमें ये समझना जरुरी है कि आर्टिस्ट उन्हें ऑफर किए गए फिल्म के हिसाब से काम करते हैं और ऐसे में सभी को उनकी हौसला अफजाई करनी चाहिए ना कि उन्हें नीचा दिखाना चाहिए.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply