मीडिया के डर से दिशा पाटनी ने छोड़ा बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर का हाथ

मीडिया के डर से दिशा पाटनी ने छोड़ा बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर का हाथ

प्रेषित समय :09:35:05 AM / Sat, Dec 24th, 2022

दिशा पाटनी इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर को लेकर खबरों में हैं. दिशा पाटनी को एलेक्जेंडर के साथ कई बार देखा गया है. हालांकि बांद्रा में एक रेस्टोरेंट से बाहर आते वक्त दोनों अलग-अलग दिखाई दिए. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी की लव लाइफ इन दिनों खूब चर्चा में है. मीडिया में दिशा के नए बॉयफ्रेंड को लेकर खबरें आती रहती हैं. अब मीडिया से बचने के लिए दिशा पाटनी एलेक्जेंडर से अलग दिखीं.

रेस्टोरेंट से पहले दिशा बाहर निकलीं. दिशा पाटनी ने ब्लैक टॉप के साथ ग्रीन ट्राउजर पहना है. दिशा का ये लुक काफी कूल लग रहा है. मीडिया से नजरें बचाते हुए दिशा एलेक्जेंडर के बिना ही बाहर आईं और बचते हुए निकल गईं, लेकिन पैप्स के कैमरे दिशा के लुक के अलावा उनके बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर पर भी टिके रहे. एलेक्जेंडर को ब्लू जींस और ब्लैक टी शर्ट में देखा गया.

एलेक्जेंडर और दिशा दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है. इससे पहले मोहित राय की पार्टी में दिशा पाटनी एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पहुंची थीं. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी. एलेक्जेंडर ने अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ एक मिरर सेल्फी भी पोस्ट की है. दोनों लिफ्ट में सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply