वहशी पति : नई नवेली दुल्हन को नशीली गोलियां खिलाकर करता था यह गंदा काम

वहशी पति : नई नवेली दुल्हन को नशीली गोलियां खिलाकर करता था यह गंदा काम

प्रेषित समय :18:15:00 PM / Sun, Dec 25th, 2022

गुरुग्राम (हरियाणा). शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के लिए सुहागरात यानि फस्ट नाइट पूरी जिंदगी याद रहती है. क्योंकि उस पल वह सबसे ज्यादा करीब आते हैं. लेकिन हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां दूल्हे ने अपनी बीवी के विरोध के बाद भी उसके साथ सुहागरात के दिन जानवरों की तरह  बहशीपन दिखाया. जबरदस्ती मारपीट करते हुए अप्राकृतिक सेक्स किया. इसको लेकर अब दुल्हन पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

नशे की गोलियां देकर पत्नी के साथ करता हैवानियत

दरअसल, यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर-15 का है. जहां महिला ने सिविल लाइंस थाने में पति के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है. पीडि़ता ने काफी दिन तक यह सब बर्दाश्त किया. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने पुलिस को पूरा मामला बताया. पीड़िता ने कहा कि उसका पति नशे की गोलियां देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है. जब विरोध करती तो मारपीट करने लग जाता. इस बारे में जब महिला ने अपनी सास यानि पति की मां को बताई तो सास ने उल्टा बेटे का ही पक्ष लिया. कहा कि मेरा बेटा कनाडा से आया है, वहां यह सब आम बात है, तुझे एडजस्ट करना चाहिए.

हनीमून के लिए मालदीव लेकर गया था वहशी पति

महिला ने कहा कि उसका पति अभिनव वशिष्ठ उसे हनीमून के लिए मालदीप लेकर गया था. वहां उसने यह उसके साथ किया. रोजाना रात को मुझे नशे की गोलियां खिलाता और फिर अप्राकृतिक सेक्स करने लगता. पति का बहशीपन देखकर मुझे डर लगने लगा था. लेकिन यह ऐसी बात थी कि किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी. जब सास-ससुर को बताया तो उन्होंने बेटे का ही समर्थन किया और मुझसे दहेज की मांग करने लगे. ना चाहकर भी मुझे यह सब सहना पड़ा. लेकिन अब सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल तीनों फरार बताए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के स्कूल में शिक्षिका ने दी बच्चों को धमकी: तिलक लगाकर आए तो तेजाब से धो देंगे

हरियाणा के सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान: प्रदेश में बनेगा पुजारी और पुरोहित कल्याण बोर्ड

हजारों किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर फिर जुटे, आंदोलन के दौरान मृत किसानों के मुआवजे की मांग

Leave a Reply