सलमान खान ने अपनी बर्थडे पार्टी पर संगीता बिजलानी को किया किस, फैन्स कर रहें हैं मजेदार कमेंट्स

सलमान खान ने अपनी बर्थडे पार्टी पर संगीता बिजलानी को किया किस, फैन्स कर रहें हैं मजेदार कमेंट्स

प्रेषित समय :15:37:38 PM / Tue, Dec 27th, 2022

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 27 दिसंबर को आज 57 साल पूरे किए हैं. इस खास मौके पर उन्होंने मंगलवार को एक ग्रैंड पार्टी का अरेंजमेंट किया, जिसमें बॉलीवुड के, पुलकित शर्मा, कृति खरबंदा, तब्बू, अरबाज, सोहेल, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन तमाम सितारे भी शामिल थे. इतना ही नहीं सलमान को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान भी पहुंचे और दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग भी देखने को मिली. सलमान की इस ग्रैंड पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी शामिल थी, इस दौरान एक्टर संगीता को किस करते भी नजर आए.

सलमान और संगीता के बीच देखने मिली नजदीकियां

सलमान के 57 वें जन्मदिन पर दबंग खान संगीता के साथ नजर आए, इतना ही नहीं दोनों का नाम काफी अरसे से जुड़ा आ रहा है. पैपराजी की नई तस्वीरों में सलमान संगीता के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया और बाद में पार्टी स्थल के बाहर मौजूद मीडिया के लिए पोज भी दिया. सलमान ने व्यक्तिगत रूप से एक्ट्रेस को कार तक ड्राप भी किया जैसा उन्होंने अन्य हस्तियों के लिए किया था.

सलमान ब्लैक जीन्स और स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं और काफी स्मार्ट लग रहे हैं. वही ब्लू शिम्मर ड्रेस में संगीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सलमान संगीता बिजलानी को सबसे पहले गले लगते हैं और फिर उनका माथा पकड़कर चूम लेते हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने एक बार फिर से डेट करना शुरू कर दिया हैं. सलमान का ये केयरिंग और प्यार वाला स्वभाव देखकर फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं.

सलमान खान के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

इस वीडियो में सलमान का संगीता बिजलानी की तरफ यह स्वभाव देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे, और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पहला प्यार तो आखिर पहला ही होता है. दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान अपनी जिंदगी में आने वाले सभी शख्स की इज्जत करते हैं. बता दें कि दोनों 90 के दशक में शादी करने वाले थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अलग होने से पहले ही उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन किसी वजह से यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, 77 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

केजरीवाल का केंद्र पर हमला, बोले- ईडी, सीबीआई फिल्म कंपनियां बनी, बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां यहां लिखी जाती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी हॉस्पिटल में एडमिट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन

Leave a Reply