सलमान खान की फैन ने सीने पर बनवाई उनकी फोटो, दबंग खान ने बालकनी में आकर किया सलाम

सलमान खान की फैन ने सीने पर बनवाई उनकी फोटो, दबंग खान ने बालकनी में आकर किया सलाम

प्रेषित समय :17:22:56 PM / Wed, Dec 28th, 2022

सलमान खान ने अपना 57वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. 26 और 27 दिसंबर की दरमियानी रात उन्होंने मुंबई में बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें शाहरुख़ खान, संगीता बिजलानी जैसे उनके खास दोस्त शामिल हुए. उन्होंने मीडिया के लोगों के साथ भी केक काटा और फिर मंगलवार यानी 27 दिसंबर को दिन में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके फैन्स जमा हुए और सलमान ने बालकनी में आकर उनका अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान सुपरस्टार की एक ऐसी फैन भी दिखाई दी, जिसने अपने सीने पर सलमान खान की तस्वीर बनवाई हुई थी.

सलमान खान की इस फैन का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इस फैन ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अपने सीने पर सलमान के चेहरे वाला टैटू दिखाया, जो चर्चा में बना हुआ है.

सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आकर हाथ हिलाया और अपने फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया. उन्होंने कभी हाथ जोड़कर उन्हें धन्यवाद दिया तो कभी उनके द्वारा दर्शाए गए प्यार के लिए उन्हें सलाम किया. सलमान खान के घर के बाहर उनके जन्मदिन पर हर साल ऐसा ही फैन्स का मजमा लगता है और लगभग हर साल वे बालकनी में आकर फैन्स शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते हैं.

सलमान खान बीते 34 साल से फिल्मों में एक्टिव हैं. 1988 में उन्होंने बीवी हो तो ऐसी में सपोर्टिंग रोल निभाते हुए फिल्मों में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया से मिली थी, जो बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म थी.

पिछले 34 सालों में सलमान खान की पॉपुलैरिटी साल-दर-साल बढ़ी है. लोग उनकी लगभग हर फिल्म के दीवाने रहे हैं.  फिर चाहे हम आपके हैं कौन हो, करण अर्जुन हो, हम दिल दे चुके सनम हो, तेरे नाम हो, नो एंट्री हो, वांटेड हो, दबंग हो, बजरंगी भाईजान हो या फिर सुल्तान. सलमान की हिट्स की फेहरिश्त बहुत लंबी है और उनके फैन्स की उनके प्रति दीवानगी की भी कोई थाह नहीं है.

सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उन्हें अगले साल दो फिल्मों टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान में देखा जाएगा. इनमें से एक फिल्म ईद पर और दूसरी दिवाली के आसपास रिलीज होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

24 साल छोटी एक्ट्रेस को सलमान खान कर रहे हैं डेट? अगली दो फिल्मों के लिए भी कर लिया साइन

ACTOR सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी, अब वाई प्लस कैटेगरी की मिलेगी सिक्योरिटी

सलमान खान को मारने की सुपारी लेने वाला नाबालिग पुलिस के हत्थे चढ़ा, बिश्नोई गैंग का है करीबी

एक्टर सलमान खान को मारने के लिए लारेंस बिश्नोई ने खरीदी थी 4 लाख की राइफल

मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक सावन कुमार का निधन, सलमान खान ने दी श्रद्धांजलि

Leave a Reply