BSNL: ये हैं 14, 18 और 20 दिन की वैलिडिटी वाले कंपनी के सस्ते प्रीपेड प्लान्स

BSNL: ये हैं 14, 18 और 20 दिन की वैलिडिटी वाले कंपनी के सस्ते प्रीपेड प्लान्स

प्रेषित समय :08:52:32 AM / Fri, Dec 30th, 2022

भारत संचार निगम लिमिटेड देश में काफी अच्छे प्लान्स ऑफर करता है. हालांकि, BSNL के पास देश के सभी हिस्सों में 4G नेटवर्क नहीं है. लेकिन, जल्द ही ये भी बदलने वाला है. फिलहाल हम आपको यहां कंपनी के कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 14, 18 और 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

BSNL के 87 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को रोज 1GB डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही इसमें फ्री कॉलिंग भी ग्राहकों को ऑफर की जाती है. इस प्लान में डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है. इसमें ग्राहकों को Hardy Mobile Games सर्विस भी मिलती है.

BSNL के 99 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जाते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को कोई और बेनिफिट्स नहीं मिलते.

BSNL के 118 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 0.5GB डेली डेटा दिया जाता है. साथ ही यहां ग्राहकों को PRBT बेनिफिट भी मिलता है. इस डेटा की लिमिट के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है.

गौर करने वाली बात ये है कि इनमें से किसी भी प्लान में SMS बेनिफिट्स ऑफर नहीं किए जाते. लेकिन, अगर आप अगर इनमें से कोई भी प्लान खरीदते हैं तो आप नंबर पोर्ट करने के लिए SMS कर सकते हैं. ये सुविधा सरकारी निर्देश के बाद से ग्राहकों को दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply