IRCTC Tour Package : ₹13,900 में तिरुपति से रामेश्वरम तक घूमने का मौका

IRCTC Tour Package: ₹13,900 में तिरुपति से रामेश्वरम तक घूमने का मौका

प्रेषित समय :09:08:22 AM / Fri, Dec 30th, 2022

अगर आप दक्षिण भारत के मशहूर तीर्थ स्थलों में घूमने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आ रहा है. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत आईआरसीटीसी बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस पैकेज के जरिए आपको तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज की शुरुआत राजकोट से होगी. आईआरसीटीसी ने इस ट्रेन टूर पैकेज की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की है. यह पूरी यात्रा 8 रात और 9 दिनों की होगी. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह यात्रा स्वदेश दर्शन टूरिस्ट ट्रेन के जरिए कराई जाएगी. इस स्पेशल ट्रेन में सफर करने वाले यात्री राजकोट, साबरमती, वडोदरा, कल्याण और पुणे स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे.

पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम- South India Divine Ex. Rajkot (WZSD10)
डेस्टिनेशन कवर- तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै
कितने दिन का होगा टूर – 8 रात और 9 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – 24 जनवरी, 2022
मील प्लान- ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
क्लास- स्लीपर और थर्ड एसी
ट्रैवल मोड- ट्रेन
बोर्डिंग/डिबोर्डिंग- राजकोट, साबरमती, वडोदरा, कल्याण और पुणे स्टेशन

कितना होगा किराया?
टूर पैकेज के लिए टैरिफ अलग-अलग होगा. यह पैसेंजर द्वारा चुनी गई कैटेगरी के मुताबिक होगा. पैकेज की शुरुआत 13,900 रुपये प्रति व्यक्ति से होगी. अगर बजट (एसएल) कैटेगरी में सफर करते हैं तो आपको 13,900 रुपये चुकाने होंगे. अगर स्टैंडर्ड (एसएल) कैटेगरी पैकेज लेते हैं तो 15,300 रुपये प्रति व्यक्ति चार्ज देना होगा. कंफर्ट (थर्ड एसी) कैटेगरी के लिए 23800 रुपये प्रति व्यक्ति देने होंगे.

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply