निया शर्मा ने दिखाया ग्लैमर, शॉर्ट ब्रालैट टॉप पहन ढाया कहर

निया शर्मा ने दिखाया ग्लैमर, शॉर्ट ब्रालैट टॉप पहन ढाया कहर

प्रेषित समय :10:31:55 AM / Fri, Dec 30th, 2022

निया शर्मा आज किसी पहचान मोहताज नहीं हैं. वह अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. निया अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन इन सबसे बेखबर एक्ट्रेस अपनी नई-नई फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कीं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

नई तस्वीरों में निया जितनी बोल्ड और रिवीलिंग लग रही हैं उतना ही उन्होंने बोल्ड कैप्शन भी लिखा है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों के साथ ही साथ उनके कैप्शन की चर्चा जोरों पर है. निया शर्मा ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं मोटिवेट नहीं होती.. मैं चार्ज हो गई हूं! अब मैं आपसे वसूल करुंगी... लेकिन तब मुझे अपनी नींद की जरूरत होगी.. बाकी अंडररेटेड है. (काश मैं समझा पाती, लेकिन मैं अपनी एनर्जी बचाऊंगीं.

बता दें कि निया की तस्वीरें ब्लैक एंड ह्वाइट हैं. लेकिन वह जिस तरह से पोज दे रही हैं वह दिखने में काफी कमाल का लग रहा है. इस फोटोशूट के दौरान निया ने शॉर्ट ब्रालैट टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनकर कभी बैठ कर तो कभी खड़ी होकर स्टाइल मार रही हैं. बालों में हाफ हाई पोनी डाले वह एकदम किलर लग रही है. अदाकारा निया शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं. उनके इस पोस्ट पर एक लाख ज्यादा लोगों ने रिस्पॉन्स किया है.

बता दें कि अपनी शानदार अदाकारी और अपने अद्भुत फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनीं रहने वाली निया ने अपने दम पर कामयाबी हासिल की है. निया ने कई शोज में अपने अभिनय को साबित किया है और बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग भी हासिल की है. वह अपने टैलेंट के साथ-साथ उनके बोल्ड फैशन सेंस और कॉन्फिडेंस की वजह से फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती है. यही वजह है कि आज उनकी गिनती छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply