Jennifer Aniston ने लेटेस्ट फोटोशूट में नाममात्र के लिए पहना कपड़ा

Jennifer Aniston ने लेटेस्ट फोटोशूट में नाममात्र के लिए पहना कपड़ा

प्रेषित समय :10:44:27 AM / Fri, Dec 30th, 2022

फ्रैंड्स शो से घर घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जेनिफर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.  यह फोटोशूट उन्होंने allure के आखिरी प्रिंट के लिए कराया है. एक्ट्रेस ब्रालेस हैं और अपने ब्लैक पैंट को एक तरफ से काफी नीचे खीचते दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार देख यूजर्स का हाल बेहाल हो रहा है.  ऐसा इसलिए क्योंकि 53 साल की जेनिफर का ये डेयरिंग फोटोशूट किसी की इमेजिनेशन और बोल्ड शब्द से भी काफी ऊपर वाले लेवल का है।

एक नामी मैग्जीन के लास्ट प्रिंट एडिशन के लिए हुए फोटोशूट में जेनिफर ब्लैक ड्रेस पहनी दिखाई दीं। इसमें फ्रंट में नूडल स्ट्रैप के साथ हॉल्टर नेकलाइन दी गई थी। इसकी यूएसपी इसकी साइड डिजाइन थी। यूं देखा जाए, तो ये काफी नॉर्मल से आउटफिट की कैटिगरी में आ सकता था, लेकिन इसमें साइड से दिया गया एक्सट्रीम लो अंडरआर्म कट अदाकारा के लुक को हॉटनेस के अलग ही लेवल पर ले गया।

उन्होंने इस तरह से कैमरे के सामने पोज दिया, जिसमें वह कट्स को और स्ट्रेच करते हुए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। एक तो डीटेल ऊपर से जेनिफर का पोज, इन दोनों ने मिलकर तस्वीरों को टू-हॉट-टू हैंडल बना दिया। अदाकारा की लंबी ब्लॉन्ड एंड ब्लैक कलर की जुल्फें ग्लैम कोशन्ट को बढ़ाती दिखीं। वहीं उनका फ्लॉलेस नैचरल लुकिंग मेकअप और ग्लो करती स्किन ब्यूटी गोल्स दे गए। वैसे ये तो मानना ही पड़ जाएगा कि 53 की होकर भी जेनिफर एनिस्टन ने इस फोटोशूट में जो कहर ढाया है, वो किसी और के लिए कर पाना शायद ही संभव हो पाता।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply