हाथ में ग्लास पकड़े बिकिनी में समुद्र किनारे टहलती दिखीं मौनी रॉय

हाथ में ग्लास पकड़े बिकिनी में समुद्र किनारे टहलती दिखीं मौनी रॉय

प्रेषित समय :09:26:25 AM / Sat, Dec 31st, 2022

मौनी रॉय ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. मौनी रॉय डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. वे फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं और यूएई में पति के साथ छुट्टियों को शानदार तरीके से बिता रही हैं. 

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर काले रंग की बिकिनी पहने हुए अपनी दिलकश फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें हाथ में वाइन ग्लास पकड़े हुए बड़ी अदा के साथ समुद्र किनारे टहलते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने काले चश्मे से अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस की फोटो को काफी लोगों ने पसंद किया, पर कुछ लोगों ने उन्हें पतले बदन की वजह से ट्रोल भी किया. 

मौनी की फोटो पर एक यूजर कमेंट करता है, 'कोई इन्हें खाना दे दो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'एलिमिनेट हो चुकी पबजी गर्ल.' तीसरा यूजर बोला, 'हड्डियों का ढांचा लग रही हो.'  'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में मौनी रॉय के काम को काफी सराहा गया था.  मौनी ने टीवी पर भी सुपरनैचुरल किरदार निभाया है. वे संजय दत्त के साथ 'द वर्जिन ट्री' में नजर आएंगी.  मौनी को हनी सिंह के एक म्यूजिक वीडियो 'गतिविधि' में भी देखा गया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply