एडल्ट स्टार केंद्रा लस्ट ने किया पठान के गाने पर कातिलाना डांस

एडल्ट स्टार केंद्रा लस्ट ने किया पठान के गाने पर कातिलाना डांस

प्रेषित समय :09:35:26 AM / Sat, Dec 31st, 2022

शाहरुख खान की पठान इन दिनों चर्चा में हैं। पठान के पहले गाने बेशरम रंग को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला। मगर दूसरा एक पक्ष ये भी है कि इस गाने ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। यही वजह है कि यूट्यूब पर इस वीडियो ने रिकॉर्ड भी कायम किया है। अब पठान के टाइटल ट्रैक की कायल एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट भी हो गई हैं। उन्होंने जमकर इस गाने पर कमर मचकाई और धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया। केंड्रा लस्ट का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। दर्शकों के बीच क्रेंडा का ये अवतार खूब वायरल हो रखा है। आइए आपको भी दिखाते हैं 'झूमे जो पठान' गाने पर केंड्रा लस्ट का बोल्ड डांस वीडियो।

पॉपुलर केंड्रा लस्ट ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने वीडियो को शेयर किया। जहां वह Pathaan के टाइटल ट्रैक पर अपनी कमरिया मचकाती नजर आ रही हैं। अपने बोल्ड मूव्स से वह दर्शकों का ध्यान खींच रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये ट्यूस्डे वाइब्स है। साथ ही उन्होंने विशाल और शेखर को टैग भी किया। इस वीडियो को देख उनके इंडियन फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की।

बता दें ये पहला मौका नहीं है जब केंड्रा लस्ट ने शाहरुख खान और उनकी पठान के प्रति अपना प्यार जाहिर किया हो। किंग खान के बर्थडे के मौके पर भी केंड्रा लस्ट ने एक्टर को विश किया था। साथ ही पठान का एक एडिटिड पोस्टर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने दीपिका की जगह खुद को दर्शाया था।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply