नए साल पर रिलीज हुआ रणबीर कपूर की एनिमल का फर्स्ट लुक

नए साल पर रिलीज हुआ रणबीर कपूर की एनिमल का फर्स्ट लुक

प्रेषित समय :10:58:26 AM / Sun, Jan 1st, 2023

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. एक्टर ने जबसे आलिया से शादी की है और ये कपल एक बेटी के माता-पिता बने है, तभी से फैंस को राहा की पहली झलक देखने का इंतजार है. इसी बीच रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. एक्टर ने नए साल के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है.

दरअसल फिल्म के मेकर्स ने रणबीर कपूर की पहली फिल्म से पहली झलक पेश कर दी है. साथ ही फर्स्ट लुक के साथ-साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. नए साल के मौके पर रणबीर के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं है. शेयर किए गए पोस्टर में पहली बार रणबीर का ऐसा लुक देखने को मिल रहा है. एक्टर खतरनाक, खौफनाक और खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में रणबीर खून में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में एक हथौड़ी भी है, जो खून में लतपथ है. इसके अलावा अपने फुल स्वैग के साथ एक्टर सिगरेट जलाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

रणबीर का ये लुक साउथ की फिल्मों के एक्टर्स से काफी हद तक मिल रहा है. लेकिन उनका ये अंदाज देखकर फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं. फिल्म को लेकर भी फैंस के बीच बज क्रिएट हो गया है. वहीं इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. एनिमल इस साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म रणबीर कपूर के साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply