Haryana: खेल मंत्री संदीप सिंह ने दिया इस्तीफा, महिला कोच ने लगाए थे छेडख़ानी के आरोप

Haryana: खेल मंत्री संदीप सिंह ने दिया इस्तीफा, महिला कोच ने लगाए थे छेडख़ानी के आरोप

प्रेषित समय :16:08:40 PM / Sun, Jan 1st, 2023

चंडीगढ़. हरियाणा की मनोहर लाल सरकार में खेल मंत्री संदीप सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है. संदीप सिंह पर एक जूनियर महिला कोच ने गंभीर आरोप लगाए थे. महिला कोच का कहना है कि मंत्री ने उसे अपनी कोठी पर बुलाया और छेड़छाड़ की.

इस्तीफा देने से पहले संदीप सिंह ने कहा कि यह उनका खिलाफ साजिश है. उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. संदीप सिंह का कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं होती, मैं नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं. पुलिस पहले ही एफआईआर दर्ज कर चुकी है. खेल मंत्री के खिलाफ दिनांक 31.12.2022 को धारा 354, 354ए, 354बी, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

छेड़छाड़ के आरोपों पर संदीप सिंह की सफाई

बकौल संदीप सिंह, मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. मुझे उम्मीद है कि मुझ पर लगाए गए झूठे आरोपों की गहन जांच होगी. जांच रिपोर्ट आने तक खेल विभाग की जिम्मेदारी सीएम को सौंपता हूं.

महिला कोच का आरोप है कि संदीप सिंह ने पहले उसे एक जिम में देखा और फिर उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और बार-बार मिलने का आग्रह किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और कहा कि मेरा राष्ट्रीय खेल प्रमाण-पत्र लंबित है और इस संबंध में मिलना चाहते हैं. इसके बाद महिला कोच कुछ दस्तावेज लेकर मंत्री की कोठी पर मिलने के लिए तैयार हो गई. अब आरोप है कि उसी दौरान छेड़छाड़ की गई. इससे पहले एथलेटिक्स कोच ने कहा था कि वह हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलने का समय लेने की कोशिश करेंगी. उन्होंने कहा था, मैं हरियाणा और इस देश की बेटी हूं और मुझे उम्मीद है कि सरकार मुझे समय देगी और सुनेगी कि मैंने क्या झेला है और इन्साफ भी करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा : खेल मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर

दिल्ली सरकार की घोषणा: हरियाणा के बाढ़सा एम्स तक चलाई जाएगी डीटीसी की बसें

हरियाणा के बहादुरगढ़ में कमरे में अलाव जलाकर सोना पड़ा भारी, दम घुटने से तीन की मौत

आम आदमी पार्टी के नेता को कबूतरबाजी के आरोप में हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा के स्कूल में शिक्षिका ने दी बच्चों को धमकी: तिलक लगाकर आए तो तेजाब से धो देंगे

Leave a Reply