Hrithik Roshan की 2023 की इस पहली पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें एब्स

Hrithik Roshan की 2023 की इस पहली पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें एब्स

प्रेषित समय :17:59:18 PM / Mon, Jan 2nd, 2023

ऋतिक रोशन की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया है. वहीं उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दी है. ये तस्वीर खास करके उनके फीमेल फैंस को काफी पसंद आएगा.

सोमवार को ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 8-पैक एब्स की कुछ तस्वीरें साझा की है. एक्टर शीशे के सामने खड़े होकर अपने शरीर को दिखाने के लिए अपनी टी को उठाते हुए अपनी 8-पैक एब्स को दिखा रहे हैं. तस्वीरों को एक जिम में क्लिक किया गया है और उन्हें एक काली टोपी, काली टी और ट्रैक पैंट में देखा जा सकता है. ऋतिक क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन किया- 'ठीक है. चलिए चलते हैं. 

ऋतिक रोशन के पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

वहीं इस पोस्टर के सामने आते उनके फैंस भी उनपर अपना प्यार लुटा रहे हैं. साथ में बी-टाउन के एक और फिट एक्टर वरुण धवन ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है. वरुण ने कमेंट में लिखा- ठीक है फिर. एक फैन ने लिखा, सर बस 2 दे दो (मुझे 2 एब्स दें)। एक अन्य ने कहा, मंडे से डाइट ओके? एक ने यह भी टिप्पणी की, भाई के एब्स अब एब्स हैं.

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजऱ आएंगे. यह फिल्म जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर भी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऋतिक रोशन की वजह से लड़खड़ाया विक्रम वेधा का बजट

ऋतिक रोशन की सबा आजाद के साथ वायरल हुई एक और तस्वीर, नई गर्लफ्रेंड की फैमिली के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

कौन हैं ऋतिक रोशन की रुमर्ड गर्लफ्रैंड सबा आजाद? जिसका हाथ पकड़े हुए एक्टर आए थे नजर

ऋतिक रोशन: दीपिका के साथ काम को लेकर एक्साइटेड हूं!

Leave a Reply