उर्फी ने भगवा रंग की मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहनकर दिखाईं अदायें

उर्फी ने भगवा रंग की मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहनकर दिखाईं अदायें

प्रेषित समय :08:58:47 AM / Thu, Jan 5th, 2023

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान  का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज के पहले दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनकर बवाल मचा दिया है.  इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी की फेम उर्फी जावेद ने भगवा रंग के आउटफिट में अपना कातिलाना अंदाज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

नए वीडियो में उर्फी भगवा रंग की मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहन कर मुबंई की सड़क पर चलती हुई दिखाई दे रही हैं. वी़डियो के बैक ग्राउंड में ‘बेशरम रंग’ का गाना बजता हुए सुना जा सकता है. उर्फी ने अपने इस लुक को भगवा रंग की हिल पहन कर अपने लुक को पूरा किया है.

उर्फी का यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. नेटिजेन्स उनके आउटफिट के साथ-साथ उनके लुक को लेकर भड़क उठे हैं. लोगों को कहना है कि उर्फी बस विवाद खड़ा करने और अटेंशन पाने के लिए ये सब कर ही हैं.

उर्फी के वीडियो पोस्ट पर एक यूजर ने उन्होंने ट्रोल करते हुए लिखा- ‘अरे कोई और रंग नहीं था क्या.. कम से कम भगवा रंग का लिहाज रख लेती.’ एक दूसरे ने लिखा- ‘बस कंट्रोवर्सी के लिए भगवा रंग कपड़े पहने हैं.. अटेंशन चाहिए बस’. तीसरे ने लिखा- ‘तुम्हें तो कूट दिया पुलिस वालों ने..ये जान बूझ के ऑरेंज रंग पहनना इसने’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply