बिहार: जगदानंद सिंह का विवादित बयान कहा-नफरत की जमीन पर बन रहा राम मंदिर

बिहार: जगदानंद सिंह का विवादित बयान कहा-नफरत की जमीन पर बन रहा राम मंदिर

प्रेषित समय :09:54:52 AM / Sat, Jan 7th, 2023

बिहार के आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और उनके बेटे सुधाकर सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अभी तक सुधाकर सिंह के नीतीश को ‘शिखंडी’ बताने वाले बयान पर बवाल मचा हुआ था तो वहीं अब जगदानंद सिंह ने भी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दे दिया है. जगदानंद सिंह ने कहा कि नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. इस देश में इंसानियत से बड़ा उन वादियों के राम बचे हुए हैं.

अब लोगों, गरीबों, अयोध्या के राम, शबरी के जूठन खाने वाले राम नहीं हैं, बल्कि पत्थरों के भीतर कैद रहने वाले राम रहेंगे. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि भारत में राम को लोगों के दिलों में से छीन कर सिर्फ पत्थरों के आलीशान भवन में बैठाया नहीं जा सकता. हम लोग हे राम वाले हैं, जय श्री राम वाले नहीं हैं. बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह हमलावर हैं. सुधाकर सिंह राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रखकर नीतीश के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

उन्हें ‘शिखंडी’ तक बता रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पिता जगदानंद सिंह नीतीश की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. जगदानंद सिंह का कहना है कि नीतीश कुमार को लालू यादव का आशीर्वाद मिला है. इसलिए वह प्रधानमंत्री बनेंगे. जगदानंद सिंह का कहना है कि जब 26 सीटों वाले गुजरात से पीएम बन सकता है तो 40 सीटों वाले बिहार से क्यों नहीं? नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं. 2023 में नीतीश देशभर में घूमने के लिए निकलेंगे और तेजस्वी बिहार को संभालेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply