ऐसी पत्नी किसी को नहीं मिले: 5 साल में 35 बार दो मासूम बच्चो को छोड़कर हो चुकी है फरार

ऐसी पत्नी किसी को नहीं मिले: 5 साल में 35 बार दो मासूम बच्चो को छोड़कर हो चुकी है फरार

प्रेषित समय :16:39:57 PM / Sun, Jan 8th, 2023

कैमूर. यह मामला बिहार के कैमूर का है, जहां पत्नी की बेवफाई ने एक पति को घुट-घुट कर मरने के लिए विवश कर दिया है. आलम यह है कि पति अपने दो मासूम बच्चों के साथ इस कड़ाके की ठंड में भीख मांगने को विवश हैं, वह अपने चार साल के बेटे अंश व छह माह की बेटी कृति को गोद में लेकर पूरे बाजार में घूम कर भीख मांग रहा है. इस दौरान वह अपनी पत्नी की गुमशुदगी का पोस्टर भी लेकर घूम रहा है.

रामगढ़ थाना क्षेत्र के ड़हरक गांव का रहने वाला कृष्ण मुरारी गुप्ता अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान है आलम यह है कि वह घर बार छोड़कर रामगढ़ बाजार में अपनी पत्नी का पोस्टर लेकर घूम रहे हैं और लोगों से भीख मांग रहे हैं उनकी पत्नी पिछले कई महीनों से गायब है जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

2017 में हुई थी शादी

कृष्ण मुरारी गुप्ता और उसकी पत्नी कैमूर जिले के ही रहने वाले हैं दोनों की शादी 2017 में लव मैरिज से हुई थी. कृष्ण मुरारी गुप्ता जिले के रामगढ़ थाने का निवासी है वही उसकी पत्नी नुआव थाने की निवासी है. कृष्ण मुरारी गुप्ता कि पत्नी शादी के एक वर्ष बाद से ही कई बार उसे छोड़ कर जा चुकी है. अपने पहले पुत्र अंश को जन्म देने के छह माह बाद भी वह घर छोड़ के चली गयी थी.

दो मासूमों की अकेले परवरिश कर रहा पीड़ित

वही कृष्ण मुरारी ने बताया कि मैं अपने दो मासूम बच्चों के साथ भीख मांग रहा हूं ताकि दोनों बच्चों की परवरिश कर सके. दोनों बच्चों के जन्म के बाद से ही मैं अकेला परवरिश कर रहा हूं पत्नी बच्चों को जन्म देने के बाद से ही फरार चल रही है, और 5 साल में लगभग 30 से 35 बार घर से फरार हो चुकी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के रोहतास में महिला की मौत से आक्रोशित वनवासियों ने की रेंजर सहित वनकर्मियों की पिटाई

बिहार: जगदानंद सिंह का विवादित बयान कहा-नफरत की जमीन पर बन रहा राम मंदिर

प्रशांत किशोर की मानें तो बिहार में इन मुद्दों पर लोग करते हैं मतदान?

बिहार में तीन यात्राएं, एक मकसद- सियासी घर संवारने के लिए?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ऐलान: वे बजट सत्र के बाद निकलेंगे देश की यात्रा पर (बिहार

Leave a Reply