Punjab: सीएम मान की सख्ती के बाद पीसीएस अधिकारियों ने हड़ताल वापस ली, काम पर लौटे

Punjab: सीएम मान की सख्ती के बाद पीसीएस अधिकारियों ने हड़ताल वापस ली, काम पर लौटे

प्रेषित समय :18:24:53 PM / Wed, Jan 11th, 2023

चंडीगढ़. पंजाब में पीसीएस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बुधवार को मुख्यमंत्री की चेतावनी के बाद अपनी हड़ताल वापस ले ली और तुरंत काम पर लौटने का फैसला किया. मुख्यमंत्री के अतिरिक्त मुख्य सचिव ए वेणु प्रसाद और एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत ओबेरॉय को संयुक्त रूप से यह घोषणा की.

इससे पहले, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सामूहिक अवकाश पर गए पीसीएस अफसरों को बुधवार दोपहर 2 बजे तक काम पर लौटने या कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी थी. समय सीमा नजदीक आते ही पीसीएस ऑफिसर्स एसोसिएशन का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचा. वेणु प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी अभियान जारी रहेगा और एसोसिएशन ने वादा किया था कि वे भ्रष्ट अधिकारियों को नहीं बचाएंगे.

ओबेरॉय ने कहा कि वे मुख्यमंत्री के इस आश्वासन से खुश हैं कि किसी भी व्यक्ति के साथ अन्याय नहीं होगा. सरकार पीसीएस अधिकारी नरिंदर धालीवाल के खिलाफ कार्रवाई प्रक्रिया के अनुसार थी या नहीं, यह तय करने के लिए एक एसआईटी बनाने पर सहमत हो गई है.

आईएएस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज करने के मामले में एक और कमेटी गठित की जाएगी. समिति में सिविल और पुलिस दोनों पक्षों के अधिकारी होंगे. समितियों का गठन और घोषणा मुख्य सचिव द्वारा किया जाएगा. इस बीच, पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्स एसोसिएशन ने भी काम शुरू कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Bharat Jodo Yatra: पंजाब पहुंची, राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका, उनका नया लुक चर्चा में

पंजाब में अंगीठी के धुएं से दम घुटने से पांच मजदूरों की मौत, एक गंभीर, सभी मृतक बिहार के

पंजाब: फिरोजपुर में सेना के अफसर ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बाद में किया सुसाइड

घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

पंजाब के कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी का इस्तीफा, आज हो सकता है भगवंत मान सरकार में फेरबदल

Leave a Reply