Haryana : पानीपत में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, खाना बनाते वक्त हुआ हादसा

Haryana : पानीपत में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, खाना बनाते वक्त हुआ हादसा

प्रेषित समय :12:34:22 PM / Thu, Jan 12th, 2023

पानीपत. हरियाणा के पानीपत के तहसील कैंप क्षेत्र में सुबह एक घर में गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब सुबह चाय बन रहा था. बताया जा रहा है कि गैस सिलिंडर में आग लगने से विस्फोट हुआ. सब कुछ इतना जल्द हुआ कि घर के लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला. सभी मृतक किराए पर रहते थे. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मचा है और लोग सकते में हैं.

बताया जा रहा है कि हादसे के समय कमरे का दरवाजा बंद था। जिसके जलते अंदर मौजूद 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचनान अब्दुल करीम (45), अफरोजा, इशरत (20), रेश्मा (17), अब्दुश (12) और अफान (10) के रूप में हुई है। मृतकों में पति-पत्नी और चार बच्चे थे। यह सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।

बताया कि हादसा गैस लीकेज होने की वजह से हुआ है। परिवार यहां किराए के मकान में रहता था। घर के अंदर पति-पत्नी और 4 बच्चे सो रहे थे। जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस द्वारा हादसे की हर एंगल से जांच की जा रही है। हादसे के बाद पुलिस द्वारा मकान के साथ लगते एरिया को सील कर दिया गया है।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घर के अंदर एक ही परिवार के 6 लोग सो रहे थे, जिनमें पति पत्नी और 4 बच्चे शामिल है। सुबह जैसे ही परिवार ने चाय बनाने के लिए गैस जलाई तो धमाके की वजह से आग लग गई। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया की परिवार की दरवाजे की कुंडी खोलने तक का समय भी नहीं मिला औ पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से परिवार के 6सदस्यों की मौत हो गई।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply