तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का पोस्टर रिलीज

तापसी पन्नू की

प्रेषित समय :09:41:43 AM / Thu, Jan 12th, 2023

तापसी पन्नू फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में तापसी का लुक देख फैंस काफी हैरान हैं. पोस्टर में तापसी का लुक देख फैंस की एक्साइटमेंट भी फिल्म को लेकर काफी बढ़ गई है. पोस्टर इतना अट्रेक्टिव है कि फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

तापसी ने अपने एक्टिंग करियर में कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ‘हसीन दिलरुबा’ में बिंदास लड़की का रोल निभाकर भी तापसी ने फैंस का दिल जीत लिया था. ऐसे में तापसी की जिम्मेदारी फिल्म के सीक्वल को लेकर पहले से कई गुणा बढ़ गई है. फैंस के साथ-साथ फिल्म को लेकर तापसी खुद भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिल्म का जो पोस्टर अपने इंस्टा पर शेयर किया है उस पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

तापसी पन्नी ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.’फिर आई हसीन दिलरुबा’ के इस पोस्टर में एक्ट्रेस के सेंशुअल लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं. इस पोस्टर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गई है, इस पोस्टर से ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म की कहानी क्या कहने वाली है. बात अगर पोस्टर के बैकग्राउंड की करें तो इसमें तापसी के अलावा प्यार की निशानी ताजमहल भी नजर आ रहा है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, ”फिर से एक बार एक नए शहर में तहलका मचाने आ रही है हमारी हंसीन दिलरुबा.” वहीं दूसरी ओर बात अगर इस फिल्म में नजर आने वाली स्टारकास्ट की करें तो इसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. साथ फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं.  
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply