Flipkart Big Savings Days: लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट, 49 रुपये में मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

Flipkart Big Savings Days: लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट, 49 रुपये में मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

प्रेषित समय :11:55:45 AM / Fri, Jan 13th, 2023

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट ने अपनी Big Savings Days 2023 सेल की घोषणा कर दी है. ये सेल 15 जनवरी से शुरू होगी और 20 जनवरी तक चलेगी. कंपनी ने घोषणा की है कि वह इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज, कंप्यूटर, लैपटॉप आदि पर शानदार डिस्काउंट देगी. इसके अलावा आप सेल में किचन एप्लाइंस आइटम्स को 49 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे. Flipkart Plus मेंबर्स  के लिए सेल 14 जनवरी से शुरू हो जाएगी और वे 24 घंटे पहले ही सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर का लाभ उठा सकेंगे. हालांकि, नॉन प्लस मेंबर्स फ्लिपकार्ट अकाउंट से 40 सुपरकॉइन इस्तेमाल करके प्लस मेंबरशिप पा सकते हैं और एक दिन पहले ही सेल का लाभ उठा सकते हैं.

फ्लिपकार्ड एक्सिस क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा Citi Bank और ICICI बैंक कार्ड होल्डर भी सेल में 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज 2023 सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर्स की जानकारी शेयर की है. सेल में ग्राहक लैपटॉप की खरीद पर 80% तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट ने स्मार्ट टीवी, किचन अप्लायंसेज और अन्य आइटम्स पर 75% तक डिस्काउंट देगी.

इतना ही नहीं ग्राहक फ्लिपकार्ट सेल के दौरान होम और किचन एप्लाइंस के कुछ आइटम्स केवल 49 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं, ब्यूटी, फूड और स्पोर्ट्स कैटिगरी में कुछ ऑफर सिर्फ 99 रुपये से शुरू होंगे. इतना ही नहीं कंपनी सेल के दौरान रोजाना रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और दोपहर बाद 4 बजे कुछ खास ऑफर लेकर आएगी. इस दौरान आप कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील और ऑफर पा सकते हैं.

इतना ही नहीं Big Saving Days Sale के दौरान फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर भी बड़ा डिस्काउंट मिलेगा. ई-कॉमर्स साइट सेल में महंगे फ्लैगशिप फोन्स के अलावा मिडरेंज डिवाइसेज पर भी छूट देगी. सेल में नथिग फोन 1, सैमसंग और ऐपल जैसे ब्रांड के डिवाइस पर शानदार डील मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply