सर्दियों के मौसम में घर ले आएं ये ब्लोअर, सर्दी कर देंगे छूमंतर

सर्दियों के मौसम में घर ले आएं ये ब्लोअर, सर्दी कर देंगे छूमंतर

प्रेषित समय :12:04:17 PM / Fri, Jan 13th, 2023

सर्द हवाओं को संभालने के लिए आपके घर में एक अच्छी क्वालिटी वाला ऐसा डिवाइस होने जरूरी है, जो न केवल आपको सर्दी से बचाए बल्कि आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़े. अगर आप भी ऐसे ही डिवाइस की तलाश में हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही ब्लोअर के बारे में बताने जा रहे हैं. अमेजन पर इन दिनों कुछ शानदार ब्लोअर हीटर उपलब्ध हैं. कीमत के साथ-साथ यह जबर्दस्त हीटिंग भी देते हैं. यह ब्लोअर बजाज, ओर्पट, उषा जैसे शीर्ष ब्रांडों ने पेश किए हैं, तो चलिए अब आपको इन ब्लोअर के बारे में बताते हैं.

Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater
ओर्पट रूम हीटर कॉपर मोटर के साथ आता है. यह लंबी लाइफ के साथ बेहतर हीटिंग के लिए आदर्श है. यह ब्लोअर हीटर स्पॉट हीटिंग के लिए जाना जाता है और छोटे से मध्यम आकार के कमरों के लिए परफेक्ट है. यह रूम हीटर 2 हीट सेटिंग्स 1000 W और 2000 W के साथ आता है, जो आपको तापमान को नियंत्रित करने की अनुमति देता है.यह कम कीमत पर मिलने वाले इलेक्ट्रिक ब्लोअर हीटरों में से एक है और सर्दियों के लिए अनुकूल है. ओर्पट रूम हीटर की कीमत महज 1,067 रुपये है.

Bajaj Blow Hot 2000 Watts Room Heater
बजाज लीडिंग रूम हीटर निर्माताओं में से एक है. बजाज का यह ब्लोअर हीटर एक कॉम्पैक्ट डिजाइन में उपलब्ध है और दो हीट सेटिंग्स 1000 W और 2000 W के साथ आता है. इसमें एक ऑटो थर्मल कट-ऑफ दिया गया है, जो इसे हर तरह के नुकसान से बचाता है. अमेजन से आप इसे 1599 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Amazon Brand – Solimo 2000/1000 watts room Heater
यह भारत में एक विश्वसनीय ब्रांड है. यह एक शक्तिशाली 2400 RPM कॉपर वाइंडेड मोटर के साथ आता है, जो तेज हीटिंग पैदा करता है. यह ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है. यह 130 डिग्री तापमान तक पहुंचने पर ऑटोमैटिकली बंद हो जाता है. यह भारत में सबसे अच्छे ब्लोअर में से एक है, जो आवश्यकता के अनुसार तापमान को एडजस्ट करने के लिए दो हीट सेटिंग्स के साथ आता है. सोलिमो रूम हीटर की कीमत एक हजार रुपये से भी कम है.

Usha Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater
यह उषा ब्लोअर हीटर तीन हीटिंग पोजीशन वाट के साथ आता है. आप जरूरत के अनुसार इसके तापमान को एडजस्ट कर सकते हैं. इसमें बेहतर हीटिंग के लिए ट्विन-टर्बो दिया गया. इसके अलावा इसमें थर्मल कटआउट भी मिलता है. उषा रूम हीटर की कीमत 2,136 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply