आएशा जुल्का: अक्षय संग रहा अफेयर, अब जी रहीं गुमनाम जिंदगी

आएशा जुल्का: अक्षय संग रहा अफेयर, अब जी रहीं गुमनाम जिंदगी

प्रेषित समय :10:33:39 AM / Sat, Jan 14th, 2023

आएशा जुल्का फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से ऐसी पॉपुलर हुईं कि वे फिल्म मेकर्स की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गईं. फिल्म निर्माताओं ने उन्हें सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे टॉप एक्टर्स के साथ कास्ट किया. आएशा जुल्का की जिंदगी में फिर ऐसा दौर आया, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाना जरूरी समझा. एक्ट्रेस की जिंदगी में ऐसा क्या हुआ था कि वे बॉलीवुड को छोड़ने पर मजबूर हो गईं?

आएशा को दर्शकों ने ‘खिलाड़ी’, ‘कुर्बान’ और ‘दलाल’ जैसी फिल्मों में बहुत पसंद किया. बॉलीवुड में 90 के दौर में उनकी मौजूदगी फिल्मों में एक ताजगी लेकर आई. फिल्मों के अलावा उनकी निजी जिंदगी के भी खूब चर्चे होते थे. खबरों की मानें, तो वे अक्षय कुमार को बहुत पसंद करती थीं और उन्हें लेकर सीरियस भी थीं. दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने पर्दे पर भी रंग दिखाया. उन्हें अक्षय के साथ ‘दिल की बाजी’, ‘जय किशन’ और ‘वक्त हमारा है’ जैसी फिल्मों में देखा गया. कहा गया कि आएशा, अक्षय को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव थीं, जिससे उनके रिश्ते में दरार आ गई.

अक्षय कुमार से अलग होने के बाद आएशा जुल्का का नाम नाना पाटेकर से जुड़ा, पर रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और बीच में टूट गया. निजी जिंदगी के साथ-साथ उनका करियर भी डांवाडोल होने लगा. ऐसे में, एक्ट्रेस को जिंदगी को एक नया मोड़ देना जरूरी लगा. उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और बिजनेसमैन समीर वाशी से शादी करके घर बसा लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 50 साल की आएशा जुल्का अब मुंबई से दूर गोवा में रहती हैं, जहां उनका खुद का एक रेस्तरां है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply