जल्द आएगा Samsung Galaxy A84 Max फोन, मिलेगी 8300mAh बैटरी

जल्द आएगा Samsung Galaxy A84 Max फोन, मिलेगी 8300mAh बैटरी

प्रेषित समय :12:02:25 PM / Sat, Jan 14th, 2023

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग शानदार मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है. कंपनी समय-समय पर अपने प्रोडक्ट्स बाजार में पेश करती है. सैमसंग जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आती है, तो लोग उसे धड़ाधड़ खरीदने लगते हैं. सैमसंग एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश कर चुकी है. कंपनी का एक ऐसा ही फोन है Samsung Galaxy A84 Max. यह फोन शानदार फीचर्स लैस हो सकता है. फिलहाल कंपनी फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. यह फीचर्स न केवल लोगों को पसंद आएंगे, बल्कि वे उनके दिवाने हो जाएंगे हैं. फोन में आपको तगड़ी 8300mAh का बैटरी भी मिलेगी, जिससे आप फोन को चार्ज करने की चिंता किए बिना लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकेंगे. जानकारी के मुताबिक फिलहाल कंपनी इस फोन पर काम कर रही है. फोन के डिस्प्ले की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स में 2400 ×3600 पिक्सल के हाई रेजोलूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED मिल सकता है. इसके अलावा, इसमें सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन मिलेगा. साथ ही फोन में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा और यह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा है.

फिंगरप्रिंट स्कैनर- सिक्योरिटी के लिए इस फोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है. फोन में 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. सैमसंग के इस फ्लैगशिप फोन में 8300mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो 120W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आ सकती है.

108MP का कैमरा- फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स फोन के पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है. इसमें 108MP प्राइमरी सेंसर, 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8MP टेलीफोटो शूटर शामिल हो सकता है. फोन के फ्रंट पर सेल्फी के लिए डुअल कैमरा दिया जा सकता. इसमें 32MP + 2MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर शामिल होगा. कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस-ए/जीपीएस, 5जी वीओएलटीई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply