Human Season 2 में दिखेगा एक और मेडिकल स्कैम, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Human Season 2 में दिखेगा एक और मेडिकल स्कैम, डायरेक्टर ने किया खुलासा

प्रेषित समय :10:25:17 AM / Sun, Jan 15th, 2023

साल 2022 की शुरुआत में रिलीज हुई मेडिकल-थ्रिलर वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ को आज 1 साल पूरा हो गया. सीरीज को खूब पसंद किया गया था. इस सीरीज में परफॉर्मेंस के लिए शेफाली शाह को अवॉर्ड भी मिला था. सीरीज के 1 साल पूरे होने पर इसके डायरेक्टर विपुल डी शाह ने खुलासा किया कि दूसरा सीजन किस मुद्दे पर आधारित होगा. पहले सीजन में फार्मास्युटिकल दवाओं के गैर-कानूनी और अमानवीय तरीके ह्यूमन ट्रायल्स पर फोकस किया गया था. विपुल ने कहा कि दूसरा सीजन मेडिकल साइंस की दुनिया से एक नए घोटाले को सामने लाएगा.

विपुल डी शाह ने पहले सीजन के बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो की यात्रा बहुत सारी शंकाओं से भरी हुई थी. यह लोगों के उम्मीदों से काफी आगे है, कहानी को लेकर उनका दृढ़ विश्वास है. उन्होंने कहा, “एक अच्छी कहानी के चलते ‘ह्यूमन’ को लेकर मेरा विश्वास मजबूत है. जब मैं इसे बना रहा था तो बहुत सारे लोग मुझसे सवाल कर रहे थे. बहुत से लोगों ने मुझे यह भी बताया कि आमतौर पर वे मुझे ह्यूमन जैसे शो के निर्देशन से नहीं जोड़ते हैं.”

विपुल डी शाह ने कहा, “उन्हें लगता है कि यह मेरी तरह का कंटेंट नहीं है, और मैं बहुत खुश हूं कि सभी प्लेटफॉर्म पर, हर तरह के दर्शकों के बीच, शो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.” शो को मिली प्रतिक्रिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “यह इस साल आईएमडीबी पर सबसे ज्यागा रेटिंग वाले शो में से एक है. इससे मेरा कॉन्फिडेंस और बढ़ा है.”

विपुल डी शाह ने ‘ह्यूमन’ के दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि सीजन 2 मेडिकल की दुनिया में एक नए घोटाले को सामने लाएगी. यह फिर से बहुत फैक्चुअल होगा, यह रिसर्च बेस्ड होगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे पास एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply