आपत्तिजनक नारों से परेशान' हुए सीएम शिवराज, बोले- अपनी मां से क्षमा के लिए प्रार्थना करते हैं

आपत्तिजनक नारों से परेशान

प्रेषित समय :10:29:07 AM / Mon, Jan 16th, 2023

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के एक कार्यकर्ता द्वारा आपत्तिजनक नारों के इस्तेमाल पर अपनी पीड़ा व्यक्त की है. उन्होंने रविवार को इसे लेकर ट्वीट किया. ट्वीट्स की एक श्रृंखला में उन्होंने यह भी सूचना दी कि करणी सेना के कार्यकर्ता ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी. साथ ही उन्होंने ट्वीट में यह भी कहा कि वह अपनी मां से क्षमा के लिए प्रार्थना करते हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुख्यमंत्री की आलोचना का अधिकार है लेकिन जिस मां का स्वर्गवास वर्षो पहले मेरे बचपन में ही हो गया था उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया.’ उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘इस मामले में क्षमा मांगी गई है, मैं भी अपनी मां से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा करें और मेरे मन में भी अब उनके लिए कोई गिला शिकवा नहीं है. आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता.’

उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा, ‘मैं सबसे स्नेह करता हूं. सबके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हूं और समाज के सभी वर्गों के विकास का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा.’ बता दें कि कुछ दिनों पहले राजधानी भोपाल में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे. इसके बाद बीते गुरुवार को इस मामले में हरियाणा के एक 30 वर्षीय करणी सेना कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply