अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, बदला ठिकाना

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, बदला ठिकाना

प्रेषित समय :11:16:40 AM / Tue, Jan 17th, 2023

कराची. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है और अपनी पहली बीवी महजबीन को तलाक दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक महजबीन अभी भी दाऊद इब्राहिम के साथ ही रहती है. बताया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम की दूसरी बीवी पाकिस्तानी है और पठान है. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में अपना ठिकाना भी बदल लिया है. पाकिस्तानी आर्मी और खुफिया एजेंसी आईएसआई ने दाऊद का ठिकाना बदला है. सुरक्षा के लिहाज से कराची शहर में ही दाऊद इब्राहिम को किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट किया गया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में पता चला है कि दाऊद इब्राहिम की दूसरी पत्नी पाकिस्तानी पठान है. एनआईए को दाऊद के रिश्तेदार ने दूसरी शादी के बारे में बताया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी है कि दूसरी पत्नी कहां की रहने वाली है और उसकी दाऊद से शादी कब हुई. मराठी न्यूजपेपर लोकमत में छपी रिपोर्ट के अनुसार, एनआईए की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है और वो अब डिफेंस एरिया में शिफ्ट हो गया है. जांच में एजेंसियों को क्लू मिला है कि दाऊद ने कुछ दिन पहले पाकिस्तान में अपना पता बदला है और फिलहाल कराची में पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय से संबंधित इलाके में रहने लगा है.

बता दें दाऊद इब्राहिम भारत में मोस्ट वॉन्टेड है और साल 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के बाद से ही वह पाकिस्तान में रह रहा है. लेकिन, पाकिस्तान दाऊद के अपने यहां होने से हमेशा इनकार करता रहा है. हालांकि, इसके कई सबूत भी सामने आ चुके हैं कि दाऊद पाकिस्तान में ही रह रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply