एक्ट्रेस संभावना सेठ आप में हुईं शामिल, बोलीं- मुझे पॉलिटिक्स की भाषा नहीं आती

एक्ट्रेस संभावना सेठ आप में हुईं शामिल, बोलीं- मुझे पॉलिटिक्स की भाषा नहीं आती

प्रेषित समय :12:14:14 PM / Sat, Jan 21st, 2023

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं. सांसद संजय सिंह और सांसद संदीप पाठक की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा कि हमारे साथ संभावना सेठ हैं जिन्होंने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. बिग बॉस के एक नहीं दो-दो सीजन में ये शामिल रही हैं. ये दिल्ली की ही हैं. 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में इन्होंने काम किया है. आम आदमी पार्टी जो 3 बार से दिल्ली में सरकार बना रही है, जो काम आम आदमी पार्टी ने इन सालों में किया है उनसे प्रभावित होकर संभावना ने पार्टी ज्वॉइन की है.

संजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश से उषा कॉल जो बीजेपी की जिलाध्यक्ष रही, मौजूदा पार्षद हैं वो भी पार्टी में शामिल हो रही है. मध्य प्रदेश में इनके आने से आम आदमी पार्टी को ताकत मिलेगी. इस दौरान सांसद संदीप पाठक ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का विस्तार पूरे देश में हो रहा है. सीएम केजरीवाल की सकारात्मक राजनीति को पूरे देश में घर-घर तक पहुंचाना है.

संभावना सेठ ने कहा कि बहुत दिनों बाद दिल्ली आई और मीडिया के सामने हूं. लोग कहते हैं मैं बहुत मुंहफट हूं. मैं डांसिंग से अलग पॉलिटिक्स पर बात करूंगी. ये मेरे नेचर में जरूर था लेकिन मुझे नहीं पता था मैं ऐसा कर पाऊंगी या नहीं. मेरे हाथ ठंडे पड़ गए हैं. पॉलिटिक्स की भाषा मुझे बोलनी आती नहीं है. मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं. मैं लाइफ स्टाइल ब्लॉगिंग करती हूं. मैं लोगों को डिप्रेशन से बाहर खींच लाने की कोशिश कर रही हूं.

उन्होंने कहा कि मैं 12 साल पहले आई थी और तब भी मैंने कुछ टूटी फूटी स्पीच दी थी. मेरी मुलाकात संजय सिंह से और सीएम केजरीवाल से हुई थी. आम आदमी पार्टी क्या कुछ काम कर रही है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. अभी मैंने देखा आंखों का इलाज फ्री में करवा रहे हैं. फ्री बोलना बहुत आसान होता है , लेकिन करना बहुत मुश्किल होता है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply