SUV खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग, देखें Tata का जबर्दस्त ऑफर

SUV खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग, देखें Tata का जबर्दस्त ऑफर

प्रेषित समय :09:31:26 AM / Sat, Jan 21st, 2023

नए साल के साथ ही ऑटो एक्सपो की दस्तक और फिर कई नई कारें एक के बाद एक लॉन्च हुईं. इस दौरान लेकिन पिछले लंबे समय से कारों पर चल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट की बात कहीं पीछे छूट गई. लेकिन टाटा एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है. ये ऑफर टाटा ने अपनी दो फ्लैगशिप एसयूवी हैरियर और सफारी पर दिया है. यदि ऐसे में आप भी एसयूवी का मालिक बनने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए काफी अच्छा ऑप्‍शन साबित हो सकता है.

जानकारी के अनुसार टाटा दोनों ही कारों पर 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि अलग अलग शहरों में इस डिस्काउंट की राशि में कुछ बदलाव हो सकता है. दरअसल ये डिस्काउंट 2022 मैन्युफैक्चर्ड मॉडल्स पर दिया जा रहा है. टाटा की सभी डीलरशिप अपना पुराना स्टॉक 31 मार्च से पहले क्लीयर करना चाहते हैं क्योंकि इसके बाद BS6 Stage 2 नॉर्म्स लागू कर दिए जाएंगे जिससे इन गाड़ियों की बिक्री संभव नहीं होगी.

टाटा हैरियर और सफारी के कुछ ही वेरिएंट्स पर ये डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये ऑफर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट ऑफ और एक्सचेंज बोनस के तौर पर आपके लिए अवेलेबल है. हालांकि इसके साथ ही डीलर्स अपनी तरफ से भी कई और ऑफर दे रहे हैं. इसमें फ्री एक्सेसरीज के साथ ही एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट और इंश्योरेंस जैसे फायदे भी आपको हो सकते हैं.

स्टॉक क्लीयर करने के अलावा इस डिस्काउंट के पीछे एक और बड़ा कारण है. टाटा जल्द ही हैरियर और सफारी दोनों कारों का फेसलिफ्ट मॉडल लाने की तैयारी कर रही है. ऐसे में पुराने मॉडल को लोग खरीदना पसंद नहीं करेंगे. इसके चलते डीलरशिप पुराने मॉडल्स को तेजी से बेचने की तैयारी में हैं. टाटा की हैरियर और सफारी दोनों ही काफी पॉपुलर एसयूवी हैं. इन दोनों ही एसयूवी के टफ लुक्स, पावर और राइड क्वालिटी के चलते लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं. ये दोनों ही कारें डीजल इंजन के साथ आती हैं. साथ ही इन दोनों ही गाड़ियों के कंपीटीटर भी एक ही हैं. हेक्टर और एक्सयूवी 700 जैसी कारों से है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply