Air India Offer: एयर इंडिया ने 1700 रुपये में पेश की फ्लाइट टिकट

Air India Offer: एयर इंडिया ने 1700 रुपये में पेश की फ्लाइट टिकट

प्रेषित समय :08:49:03 AM / Sun, Jan 22nd, 2023

नई दिल्ली. टाटा ग्रुप की एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने सस्ती टिकटों की घोषणा की है. कंपनी रिपब्लिक डे सेल लेकर आई है जिसमें साल की सबसे सस्ती टिकटों की घोषणा की गई है. ये रियायती टिकट इकोनॉमी क्लास में उपलब्ध होंगे. इस सेल दौरान 49 से ज्यादा शहरों को लिस्ट में जोड़ा गया है. जिससे आप अपनी पसंद की जगह आराम से घुम सकते हैं. इसके तहत कंपनी मात्र 1705 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई सफर ऑफर कर रही है. तो चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में.

अब आप चाहे परिवार के साथ ड्रीम हॉलीडे टूर पर जाना चाह रहे हों या बिजनेस ट्रैवल प्लान किया हो, कोई भी एयर इंडिया के व्यापक घरेलू नेटवर्क पर इन भारी छूट वाले टिकटों को प्राप्त कर सकता है. कंपनी की यह पेशकश घरेलू उड़ानों पर लागू होंगी. ऑफर, शनिवार 21 जनवरी से शुरू हो रहा है और 23 जनवरी तक वैध होगा और एयरलाइन के अधिकृत ट्रैवल एजेंटों सहित सभी एयर इंडिया बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर आप 1 फरवरी से 30 सितंबर 2023 तक की यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं. एयरलाइन के मुताबिक, यह सेल एयर इंडिया के सभी सिटी ऑफिस, एयरपोर्ट ऑफिस, वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंट के जरिए उपलब्ध होगी. इसके अलावा, किराए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply