लॉन्च से पहले सामने iQOO Neo 7 का डिजाइन, मिलेगा 3डी कूलिंग सिस्टम

लॉन्च से पहले सामने iQOO Neo 7 का डिजाइन, मिलेगा 3डी कूलिंग सिस्टम

प्रेषित समय :09:00:42 AM / Sun, Jan 22nd, 2023

स्मार्टफोन ब्रांड आईकू 16 फरवरी को भारत में अपना Neo 7 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. अफवाहें हैं कि iQOO Neo 7 का इंडियन एडिशन चीन में उपलब्ध फोन से अलग होगा. इस बीच कंपनी ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ उसके लुक की पुष्टि कर दी है. भारत में iQOO Neo 7 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा, जो चीन में iQOO Neo 7 SE में मिलता है. iQOO ने पोस्टर में उल्लेख किया है कि आगामी फोन फुल कवरेज 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा.

कंपनी के मुताबिक iQOO Neo 7 डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर वाला भारत का पहला स्मार्टफोन होगा. यह 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जो कि आपको पिछले महीने पेश किए गए iQOO Neo 7 SE में भी मिलेता है. iQOO ने यह भी पुष्टि की कि iQOO Neo 7 में 6.78-इंच 120Hz AMOLED स्क्रीन होगी. हालांकि, कंपनी ने बाकी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है.

कंपनी द्वारा जारी किया गया पोस्टर फोन की रूपरेखा दिखाता है. फोन में एक रेक्टेंगूलर आइसलैंड होगा, जिसमें कैमरों के लिए दो कटआउट और एक एलईडी फ्लैश लाइट है. डिवाइस के आगे की तरफ फोन के डिस्प्ले के बीच में एक पंच-होल मिल सकता है. भारत में iQOO Neo 7 कम से कम दो रंग कलर ऑप्शन में आ सकता है.

अल्ट्रा-गेम मोड
iQOO ने दावा किया है कि नियो 7 ने AnTuTu बेंचमार्किंग टेस्ट में 890,000 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं. iQOO Neo 7 में अल्ट्रा-गेम मोड भी होगा. आने वाले दिनों में iQOO Neo 7 के बारे में अधिक जानकारी आने की उम्मीद है. इसका मतलब है कि जल्द ही iQOO Neo 7 की कीमत की डिटेल और लॉन्चिंग डेट की घोषणा की जाएगी. फिलहाल कंपनी ने पुष्टि की है कि iQOO Neo 7 को अमेज़न इंडिया की वेबसाइट और iQOO ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से बेचा जाएगा. इससे पहले आईकू ने iQOO Neo 7 Racing Edition को लॉन्च किया था. फोनमें Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट और 16 जीबी तक की रैम दी गई है. आईकू नियो 7 रेसिंग एडिशन 5,000 एमएएच की बैटरी और 120 वाट फास्ट चार्जिंग से लैस है. फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply