अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा

अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा

प्रेषित समय :09:12:02 AM / Sun, Jan 22nd, 2023

मुंबई, भारतीय फिल्म उद्योग के लिए, नया साल नई फिल्म घोषणाओं और नए चेहरों को सामने लाने के लिए तैयार है। सूत्र बताते हैं कि पाथ ब्रेकिंग चंडीगढ़ करे आशिकी के बाद, फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ किरदार खोजने का श्रेय दिया जाता है, उन्होंने अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा को अपनी नई फिल्म के लिए साइन किया है, जो इस गर्मी में शुरू होने वाली है जबकि कहानी अभी भी गुप्त है। हमने सुना है कि  निर्देशक राशा और अमन देवगन को लॉन्च करेंगे। फिल्म में अजय देवगन को पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखे गए हैं।

उद्योग जगत में अमन के बारे में पहले से ही एक न्यूकमर के रूप में बात की जा रही है और सभी की निगाहें पहले से ही राशा पर हैं और उनके बड़े बॉलीवुड लॉन्च का इंतजार कर रही हैं। इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो अमन देवगन और राशा की इस नई नई जोड़ी को साल की लॉन्चिंग के तौर पर देखा जा रहा है, खासतौर पर अभिषेक कपूर द्वारा 'केदारनाथ' के साथ सारा अली खान को दिए गए लॉन्च पैड के बाद।

इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, "पिछले 15 वर्षों में, गट्टू (अभिषेक कपूर) का भारतीय सिनेमा में योगदान सराहनीय है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, सारा अली खान और कई अन्य लोगों को सबसे शानदार तरीके से पहचाना और लॉन्च किया है।" उन सभी फिल्मों में उनके पात्रों की प्रस्तुति हमेशा हमारे साथ रहेगी। उन भूमिकाओं ने इन अभिनेताओं के लिए चमत्कार किया है। यह भारतीय सिनेमा के लिए रोमांचक खबर है, यह प्रगतिशील सोच का संकेत है। हम राशा और अमन" के आगे बढ़ने के बारे में सुनने के लिए उत्साहित हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply