40 दिन की पैरोल मिलने पर गुरमीत राम रहीम ने तलवार से केक काटकर मनाया जश्न

40 दिन की पैरोल मिलने पर गुरमीत राम रहीम ने तलवार से केक काटकर मनाया जश्न

प्रेषित समय :09:45:50 AM / Tue, Jan 24th, 2023

नई दिल्ली. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम लगातार सुर्खियों में बना रहता है. कोर्ट से 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद राम रहीम शनिवार को बागपत स्थित अपने बरनावा आश्रम पहुंचा. यहां अपनी आजादी का जमकर जश्न मनाया. इस दौरान उसने तलवार से केक काटकर जश्न मनाया. बता दें कि राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में रेप और हत्या के मामले में सजा काट रहा है.

मालूम हो कि राम रहीम को तीसरी बार पैरोल मिली है. साध्वी से यौन शोषण और पत्रकार की हत्या के आरोप में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम को तीसरी बार पैरोल दिए जाने को लेकर लोग हरियाणा सरकार पर भी सवाल उठा रहे हैं. इन सवालों के बीच राम रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर फिर वह सालों के घेरे में आ गया है. पैरोल मिलने और जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम जश्न में डूब गया है. वायरल वीडियो में राम रहीम को तलवार से केक काटकर जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. राम रहीम के जश्न में उसके कई अनुयायी भी शामिल हुए हैं. मालूम हो कि पैरोल पर आने के बाद किसी भी सजायाफ्ता कैदी का हथियार अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन प्रतिबंधित है. इसके बावजूद भी राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटा गया है.

गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम ने 25 जनवरी को शाह सतनाम सिंह के जन्मदिन में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी. साथ ही 25 जनवरी के भंडारे और सत्संग के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने जेल प्रशासन को आवेदन भेजा था और सिरसा आने की अनुमति मांगी थी, जिसके लिए मंजूरी दे दी गई थी. इससे पहले भी राम रहीम को 40 दिन की पैरोल दी गई थी. हरियाणा में आदमपुर विधानसभा उपचुनाव और पंचायत चुनाव से पहले भी राम रहीम को पैरोल दी गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply