मॉडल ने अपनी हॉट फोटोज से कमाए 1.80 करोड़, अब ट्रैवलिंग पर खर्च कर रही पैसा

मॉडल ने अपनी हॉट फोटोज से कमाए 1.80 करोड़, अब ट्रैवलिंग पर खर्च कर रही पैसा

प्रेषित समय :11:45:13 AM / Wed, Jan 25th, 2023

दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ घूमने के लिए पैसा कमाते हैं. 24 साल की मॉडल बेथ फित एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं जिसने सिर्फ 6 महीने में करोड़ों की कमाई कर ली है. अब उसका प्लान इस पैसे से यूरोप घूमने का है. द सन में छपी खबर के मुताबिक बेथ फिट ने ओलनी फैन्स नाम के ऐप से छह महीने में दो लाख यूरो यानी करीब 1 करोड़ 80 लाख रुपये कमाए है. बेथ का कहा है कि उन्होंने इस साइट पर अगस्त से अपनी हॉट फोटोज और वीडियो अपलोड करना शुरू किया.

बेथ ने अब कमाए हुए पैसे से एक लग्जरी वैन ली है और इसमें वह पूरे यूरोप की सैर करना चाहती है. इस तरीके से पैसा कमाने के बाद बेथ की लाइफ पूरी तरह से बदल गई है. मॉडल का कहना है कि वह ग्रेजुएशन से ही काम करने लगी थी. पहले मॉडल ने एक बार में काम शुरू किया जहां लोगों का व्यवहार काफी बुरा था. इसके बाद बेथ ने ओलनी फैन्स पर रजिस्टर करके अपनी तस्वीरों का कंटेंट अपलोड करना शुरू किया. 

बेथ ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा उसे कई दफा बार में बेइज्जत होना पड़ा और ये उसकी लाइफ का सबसे खराब अनुभव रहा. इसी के बाद बेथ ने अपना चैनल स्टार्ट किया. मॉडल की शुरू में ही वीडियो वायरल होने लगी और वह सोशल मीडिया की स्टार बन गई. बेथ ने अपनी कामयाबी का अनुभव साझा करते हुए उसकी फैमिली का सपोर्ट उसके साथ था, पर तरक्की को देखते हुए दोस्त जलने भी लगे थे. बेथ कहती है कि बस एक वीडियो वायरल हो जाए उसके बाद आपको स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply