पिंक ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

पिंक ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

प्रेषित समय :11:19:15 AM / Wed, Jan 25th, 2023

टेलीविजन एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं। मौनी रॉय ने अब एक बार फिर से फैंस के साथ अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है। मौनी रॉय के इस लुक को फैंस इसे एक्ट्रेस का शादी के बाद अब तक का सबसे सेक्सी लुक बता रहे हैं। इसके साथ ही मौनी रॉय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी के होश उड़ा रही हैं। मौनी की इन तस्वीरों पर नेटिजंस दिल रहे हैं।दरअसल, मौनी रॉय ने अपना सुपरबोल्ड अंदाज इंस्टाग्राम पर ड्रॉप कर फैंस की नींदे छू मंतर कर दी हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय पिंक कलर की ब्रा और सफेद दुपट्टे की स्कर्ट में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

मौनी ने अपने इस नो मेकअप लुक को खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है।सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मौनी की ओर कैमरे की ओर पोज दे रही हैं। मौनी की इस तस्वीर को नेटिजंस बढ़-चढ़कर लाइक और शेयर कर रहे हैं।इसके साथ ही कुछ ट्रोल मौनी के इस लुक को जरूरत से ज्यादा बोल्ड भी करार दे रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कमेंट कर दिया है कि उनके पति की किस्मत बहुत अच्छी है। इसके साथ ही एक और यूजर ने मौनी का कैमरामैन बनने की इच्छा जाहिर की है।

बता दें कि मौनी रॉय 37 साल की हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के शेयर करती रहती हैं। मौनी का सोशल मीडिया पेज देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी तस्वीरों से पटा हुआ है।महादेव की सती और नागिन सीरियल की शिवन्या से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी मौनी रॉय शादी के बाद और भी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर रही हैं। मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply