Coca-Cola भारत में लॉन्च करने वाला है स्मार्टफोन, मार्च तक होगा लांच

Coca-Cola भारत में लॉन्च करने वाला है स्मार्टफोन, मार्च तक होगा लांच

प्रेषित समय :11:00:36 AM / Fri, Jan 27th, 2023

लोकप्रिय सॉफ्ट ड्रिंक Coca-Cola जल्द ही भारत में एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. भारतीय टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, कंपनी इस साल मार्च तक देश में अपना फोन ला सकती है. उनका कहना है कि कोका-कोला डिवाइस के लिए एक स्मार्टफोन निर्माता के साथ सहयोग करेगी. Coca-Cola फोन रियलमी 4जी फोन का री-ब्रांडेड वर्जन होगा. ऐसे में इसके फीचर्स भी रियलमी के फोन जैसे ही होंगे. रियलमी के फोन में 6.4 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले है और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए, लीकस्टर ने लिखा, “यह बिल्कुल नया #Cola फोन है. यह मोबाइल इस तिमाही में भारत में लॉन्च हो सकता है. कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ सहयोग कर रही है.” उन्होंने कोका-कोला ब्रांडेड फोन की कुछ फोटो भी शेयर की. जिससे Coca-Cola फोन का पहला लुक भी सामने आया है जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है. फोन के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा और साथ में एलईडी फ्लैश लाइट होगी. कोका-कोला फोन को रेड कलर में पेश किया जाएगा.

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीक हुए रेंडर में स्मार्टफोन Realme 10 4G फोन का री-ब्रांडेड वर्जन होगा.रियलमी के फोन में 6.4 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित होता है. कैमरे की बात करें तो Realme 10 4G में 50MP का प्राइमरी कैमरा है. सेल्फी के लिए, डिवाइस में 16MP सेंसर है. इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply