लीक हुई सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 की कहानी, बॉर्डर पर दिखेगी जंग

लीक हुई सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 की कहानी, बॉर्डर पर दिखेगी जंग

प्रेषित समय :11:14:59 AM / Fri, Jan 27th, 2023

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब की उत्साह है, क्योंकि 21 बाद फिर से सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की जोड़ी को फिर से पर्दे पर किस तरह दिखाया जाएगा.  आज से 21 साल पहले जब 'गदर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो हर तरफ सिर्फ तारा सिंह और सकीना की ही चर्चे थे और अब दर्शकों को एक बार फिर से तारा-सकीना को एक साथ देखने का मौका मिलने वाला है. लोग यही सोच रहे हैं कि इस बार फिल्म की कहानी क्या होगी?

इसी बीच फिल्म की कहानी लीक हो गई है. पिंकविला की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 'गदर 2' की कहानी 1970 में हुई भारत-पाकिस्तान के बीच की लड़ाई के आसपास घूमती दिखाई देगी. फिल्म में सनी के बेटे 'जीते' यानी उत्कर्ष शर्मा इस बार एक सैनिक के रूप में नजर आएंगे. पिछले बार जहां तारा अपनी पत्नी को भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान चला गया था, वहीं खबरों की माने तो इस बार तारा अपने बेटे की जान बचाने के लिए पाकिस्तान की सीमा पार करेगा. फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल से बातचीत में बताया कि 'गदर' में दर्शकों को तारा-सकीना की लव स्टोरी दिखाई गई थी.

वहीं, 'गदर 2' में अनिल शर्मा 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पेश करेंगे, जिसमें उत्कर्ष शर्मा एक भारतीय सैनिक के किरदार में नजर आएंगे. सूत्र ने आगे बताया कि इस लड़ाई के दौरान तारा सिंह के बेटे की जान खतरे में आ जाएगी और फिर अपने बेटे को बचाने के लिए तारा एक बार फिर से पाकिस्तान में घुसेगा. तो इससे ये साफ होता है कि जहां 'गदर' की कहानी तारा और सकीना की लव स्टोरी पर बेस्ड थी, तो वहीं 'गदर 2' में तारा-जीते यानी बाप-बेटे के बीच प्यार को अनिल शर्मा दर्शाते नजर आएंगे. वैसे, फिल्म की कहानी जो भी, इसमें कोई शक नहीं कि 'गदर 2' की पूरी टीम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिखेगा, क्योंकि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जो बज नजर आ रहा है, उसे नकारा नहीं जा सकता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply