16 साल बाद, एक बार फिर साथ, संजय दत्त, अरशद वारसी

16 साल बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे संजय दत्त और अरशद वारसी

प्रेषित समय :09:59:12 AM / Sat, Jan 28th, 2023

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक है. ये दोनों एक्टर जब भी एक साथ बड़े पर्दे पर आए हैं ऑडियंस हंसने पर मजबूर हुई है. सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘मुन्ना भाई’ की इस जोड़ी के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जल्द ही ऑडियंस को ‘मुन्ना’ और ‘सर्किट’ की यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर अरशद वारसी और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर ये खुशखबरी दी है. इस पोस्टर में ‘मुन्ना’ और ‘सर्किट’ दोनों ही कैदी के कपड़ों में जेल में बंद नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के टाइटल की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. इस अनटाइटल्ड फिल्म को संजय दत्त प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसका निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे. ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी. बता दें कि ये दोनों कलाकार साल 2007 में फिल्म ‘धमाल’ में नजर आए थे. ऐसे में करीब 16 साल बाद दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे.

संजय दत्त ने भी अपनी इस फिल्म को लेकर सोशल साइट पर पोस्टर ​शेयर किया. संजय दत्त ने अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम साथ आने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है. मैं अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ एक नई फिल्म लेकर आ रहा हूं. इस फिल्म को आपके पास तक लाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.” संजय के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस खासे खुश हो गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply