Jabalpur: बद्रीनाथ मंदिर की पहाड़ी बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम, पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर

Jabalpur: बद्रीनाथ मंदिर की पहाड़ी बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम, पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर

प्रेषित समय :16:11:59 PM / Sat, Jan 28th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में गढ़ा पुलिस ने शातिर चोर  शुभम अरोरा को उस वक्त गिरफ्तार किया है, जब वह चोरी की मोटर साइकल बेचने की फिराक में बड्डा दद्दा ग्राउंड मेडिकल के पास घूम रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी शुभम से पूछताछ के बाद बद्रीनाथ मंदिर की पहाड़ी से चोरी के दो वाहन जब्त किए है.  आरोपी शुभम मंदिर के पास चोरी के वाहन छिपाकर रखता और यही से बिक्री करता रहा.

गढ़ा पुलिस के अनुसार शुभम पिता स्वर्गीय राजीव अरोरा उम्र 22 वर्ष निवासी नवनिवेश कालोनी गंगानगर गढ़ा द्वारा मेडिकल सहित आसपास क्षेत्र में लम्बे समय से दो पहिया वाहन चोरी करता रहा. उक्त चोरी के वाहनों को बद्रीनाथ मंदिर की पहाड़ी पर छिपाकर रखता और यही से चोरी के वाहन सस्ते दामों को बेचता रहा. शुभम बीती रात बड्डा दद्दा मैदान के पास मोटर साइकल से घूम रहा था. इस दौरान पुलिस पहुंच गई, जिसे देख आरोपी भाग निकला. संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करते हुए पकड़ लिया. जिसे थाना लाकर पूछताछ की गई तो उसने वाहन चोरी की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने आरोपी शुभम अरोरा की निशानदेही पर पहाड़ी के पास छिपाकर रखे गए चोरी के वाहन बरामद किए है. पुलिस अब आरोपी से क्षेत्र में हुई चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में सख्ती से पूछताछ कर रही है. आरोपी शुभम अरोरा को पकडऩे में गढ़ा टीआई राकेश तिवारी, एएसआई हरगोविंद पटेल, आरक्षक अनिरुद्ध सिंह, संतोष जाट व आशीष की सराहनीय भूमिका रही. पुलिस का कहना है कि शुभम अरोरा पहले भी वाहन चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में थानाप्रभारियों को मिली पदोन्नति, जबलपुर से पाटन, ओमती, पनागर, लार्डगंज, गोरखपुर टीआई को मिला प्रमोशन

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

जबलपुर में डाक्टर एमसी डावर को पद्मश्री अवार्ड मिलने पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया सम्मानित

जबलपुर से दौराई के मध्य चलाई जाएगी उर्स स्पेशल ट्रेन, 27 जनवरी से यात्री करा सकेंगे आरक्षण

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

Leave a Reply