राजस्थान के जालोर में भीषण सड़क हादसा: छात्रसंघ अध्यक्ष सहित तीन युवकों की मौत

राजस्थान के जालोर में भीषण सड़क हादसा: छात्रसंघ अध्यक्ष सहित तीन युवकों की मौत

प्रेषित समय :11:41:39 AM / Sun, Jan 29th, 2023

जालोर. राजस्थान में जालोर के आहोर थाना इलाके में जालोर-जोधपुर हाईवे पर ्रशनिवार रात को हुए दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. मृतकों में जालोर के वीर वीरमदेव राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कालू सिंह भाटी भी शामिल हैं. वहीं हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

आहोर पुलिस के अनुसार जालोर कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष टेकरा निवासी कालूसिंह भाटी अपने साथियों के साथ एक कैंपर में सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान कानिवाड़ा मोड़ में उनकी कैम्पर की सामने से आ रहे भारी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसमें कालू सिंह भाटी, करण सिंह कोराणा और भवरानी निवासी कमलेश चौधरी की मौके पर मौत हो गई. हादसे में उनके साथी कानीवाड़ा निवासी अजीत सिंह, राजेंद्र नगर जालोर निवासी गौरव प्रजापत और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

देर रात को जालोर-जोधपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंपर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में आसपास से लोग इक_ा हो गए. उन्होंने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. हादसे के कारण हाईवे कुछ देर के लिए जाम हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवस्थाओं को सुचारू किया. वहीं स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया. वहां पर डॉक्टर्स ने कालू सिंह भाटी समेत 3 युवकों को मृत घोषित कर दिया. घायलों की हालत में फिलहाल सुधार बताया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में भीषण हादसा, बालाजी के दर्शन करने आ रहे 5 दोस्तों की कार में ही बन गई कब्र

राजस्थान के किसानों को बड़ी खुशखबरी, मिलेंगे 1500 मिनी हेलिकॉप्टर, यह होगा लाभ

राजस्थान में ठंड का कहर : पारा माइनस 7 डिग्री पर पहुंचा, लद्दाख से भी ठंडा माउंट आबू, 28 साल का रिकॉर्ड टूटा

राजस्थान : गहलोत सरकार ने की मेडिकल छात्रों की ट्यूशन फीस माफ करने की तैयारी

राजस्थान की इस महिला अफसर का बड़ा खुलासा, सैक्स स्कैंडल चलाते हैं आईएएस, मंत्री को भी नहीं छोड़ा

Leave a Reply