100 किमी की रेंज, हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मिहोस की फ्री में करें बुकिंग

100 किमी की रेंज, हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मिहोस की फ्री में करें बुकिंग

प्रेषित समय :08:51:27 AM / Mon, Jan 30th, 2023

ज्वॉय ई-बाइक बनाने वाली कंपनी वार्ड विजार्ड के हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मिहोस की बुकिंग शुरू हो चुकी है. कंपनी ने बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. वार्ड विजार्ड ने देश के सबसे बड़े मोटर शो ऑटो एक्सपो में अपना नया ई-स्कूटर पेश किया था. यह इवेंट हाल ही में खत्म हुआ है.

खास बात यह है कि इस स्कूटर की बुकिंग फ्री में की जा सकती है और इसके लिए कोई बुकिंग अमाउंट नहीं देना है. वार्ड विजार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट से ई-स्कूटर Mihos की बुकिंग आप कर सकते हैं. Mihos की बुकिंग पूरी तरह फ्री है. इसके अलावा कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी का मन बना रहे ग्राहक पूरे देश में 600 से ज्यादा अधिकृत शोरूम में जाकर ऑफलाइन भी यह स्कूटर बुक कर सकते हैं. मार्च 2023 में कंपनी उन ग्राहकों को ई-स्कूटर Mihos की डिलिवरी शुरू कर देगी जिन्होंने इसकी बुकिंग की है. आपको बता दें कंपनी कुछ सिलेक्टेड शहरों में ई-स्कूटर Mihos की डिलीवरी पहले शुरू कर देगी. हालांकि इन शहरों के नाम कंपनी ने नहीं बताए हैं. हाल ही में आयोजित 2023 ऑटो एक्सपो इवेंट में कंपनी ने इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.49 लाख रुपये की कीमत (एक्स-शोरूम) प्राइस के साथ लॉन्च किया था.

इस स्कूटर की बुकिंग करने वाले पहले 5000 ग्राहकों को कंपनी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत में बेचेगी. Mihos को बेहतर परफॉर्मेंस और लॉन्ग लाइफ के लिए पॉली डाईसाइक्लोपेंटाडाइन  की मदद से तैयार किया गया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर Mihos के फीचर्स की बात करें तो इसमें 74V40Ah लिथियम ऑयन आधारित बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह बैटरी 2.5 kWh पावर जनरेट कर सकती है. जानकारी के मुताबिक महज 7 सेकंड में Mihos इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 4 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इस ई-स्कूटर की मैक्सिमम टॉप स्पीड 70kmpl है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply