ओप्पो का नया स्मार्टफोन, 100 मेगापिक्सल कैमरा, रैम भी जबरदस्त

ओप्पो का  नया स्मार्टफोन, 100 मेगापिक्सल कैमरा, रैम भी जबरदस्त

प्रेषित समय :09:10:30 AM / Mon, Jan 30th, 2023

ओप्पो के नए स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 8T को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. कंपनी के इस फोन को फिलीपींस में 8 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. अब कंपनी ने इसका एक टीजर जारी कर दिया है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बताया गया है.आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकता है नया फोन…

Oppo ने Reno 8T के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया है. जिससे पता चला है कि इस दमदार फोन में जबरदस्त कैमरा में 100 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा. इसके रियर पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिए जाने की बात सामने आई है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक और ऑरेन्ज कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. फोन के ब्लैक मॉडल में एक ग्लास बैक दिखाई देखा गया है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि नए ओप्पो रेनो 8T ऑरेंज वेरिएंट में फोन को ‘फ्लैगशिप फील’ देने के लिए फाइबरग्लास-लेदर डिज़ाइन दिया जाएगा. इसके अलावा, स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए 48 महीने की ‘फ्लुएंसी प्रोटेक्शन’ के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

Reno 8T एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें स्नैपड्रैगन 695 SoC हो सकता है, हालांकि कुछ रिपोर्ट बताती हैं कि Reno 8T कुछ क्षेत्रों में MediaTek Helio G99 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. ओप्पो ने यह भी कंफर्म कि है कि रेनो 8T बड़ी रैम के साथ आएगा, जो कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी. साथ ही ये भी कहा गया है कि ये सिंगल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा. इसके अलावा, 8 जीबी तक अनयूज्ड स्टोरेज को वर्चुअल रैम के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि Oppo Reno 8T को भारतीय बाजारों में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा. लीक से पता चला है कि भारत में ओप्पो रेनो 8T की कीमत 30,000 रुपये से 32,000 रुपये के बीच हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply