BSNL का तगड़ा प्लान! काफी कम कीमत में मिलेगा 1095GB डेटा

BSNL का तगड़ा प्लान! काफी कम कीमत में मिलेगा 1095GB डेटा

प्रेषित समय :08:54:52 AM / Tue, Jan 31st, 2023

टेलीकॉम कंपनियां लगातार नए और सस्ते प्लान पेश कर रही हैं, ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके. कई बार ग्राहक हर महीने के रिचार्ज की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं, और पूरे साल वाला कोई सस्ता प्लान तलाश करते हैं. प्लान तो अलग-अलग कंपनियों के कई सारे हैं, लेकिन सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ग्राहकों को काफी सस्ता प्लान ऑफर करती है. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों के लिए 1,999 रुपये का अनुअल प्लान पेश करती है. कंपनी का ये प्लान 12 महीने यानी कि एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है. 1,999 रुपये को अगर हर महीने के हिसाब से देखा जाए तो इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ महीने में सिर्फ 166 रुपये खर्च करना पड़ रहा है.

कॉलिंग के तौर पर बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.BSNL1,999 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. यानी कि एक बार रिचार्ज करके पूरे साल आराम से बैठा जा सकता है. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है. ये प्लान उन यूज़र्स के लिए बहुत काम आएगा, जो साबित हो सकता है, जिन्हें रोजाना ज्यादा डेटा की जरूरत होत है. 3जीबी डेटा के हिसाब से देखा जाए, और उस हिसाब से आपको पूरे साल में 1095GB डेटा मिल जाएगा.

इसके अलावा आपको रोजाना 100 SMS फ्री मिलते हैं. हर दिन डेटा की 3GB लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40Kbps पर आ जाएगी. ग्राहक ऑफिशियल वेबसाइट पर इस प्लान को देख सकते हैं. ये प्लान उन ग्राहकों को लिए बेस्ट है, जो दिनभर में ज़्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply